Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पति ने जहरीला पदार्थ निगल की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पत्नी के प्रेमी को ठहराया जिम्मेदार

मृतक के पिता की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

पति ने जहरीला पदार्थ निगल की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पत्नी के प्रेमी को ठहराया जिम्मेदार
X

 मृतक दिलेर का फाइल फोटो। मृतक द्वारा छोड़ा गया सुसाइड नोट।

हरिभूमि न्यूज : जींद

गांव घोघड़िया में व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें पत्नी के प्रेमी सहित अपने दो सालों को मौत के लिए जिम्मेवार ठहराया है। उचाना थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर सुसाइड नोट को आधार मान तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। गांव घोघड़िया निवासी दिलेर (27) ने गत दिवस दोपहर बाद संदिग्ध परिस्थितियों के चलते जहरीला पदार्थ निगल लिया। परिजनों द्वारा उसे पहले उचाना तथा बाद में बरवाला ले जाया जा रहा था कि रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पाकर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले सामान्य अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने मृतक की जेब से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें बताया गया है कि उसकी पत्नी के गांव के ही मोना के साथ अवैध संबंध है। रोका टोकी के बाद भी मोना मान नहीं रहा है। जिसको लेकर उसने अपने साले गांव सीवन निवासी जस्सू तथा रणबीर को भी बताया। दोनों ने उसके साथ मारपीट की। मामला थाने तक भी पहुंचा, जहां पर पंचायती तौर पर मामला सुलट गया। बावजूद इसके मोना अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। उसके साले जस्सू व रणबीर ने उसे धमकी दी। उचाना थाना पुलिस ने रघबीर की शिकायत पर सुसाइड नोट को आधार मान गांव के ही मोना, गांव सीवन निवासी जस्सू तथा रणबीर के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उचाना थाना प्रभारी रविंद्र ने बताया कि मृतक द्वारा छोड़े गए सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक के पिता की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Next Story