Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पति-पत्नी बेचते थे अवैध रूप से शराब, पशु बाड़े में छापा मार पुलिस ने शराब की जब्त

शराब को गांव के अलावा बाहर भी सप्लाई किया जाता है। सूचना में बताया गया कि इंद्रजीत के पशु बाड़े भी शराब रखी हुई है। पुलिस टीम द्वारा सूचना के आधार पर टीम का गठन किया गया।

रिंग रोड़ पर स्नैचिंग करने वाले दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज. चरखी दादरी। बीती रात पुलिस ने बरसाना गांव में पशु बाड़े से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की। पुलिस ने दपंति पर आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस को सूचना मिली की बरसाना गांव में इंद्रजीत व उसकी पत्नी अवैध शराब बेचने का काम करते हैं।

शराब को गांव के अलावा बाहर भी सप्लाई किया जाता है। सूचना में बताया गया कि इंद्रजीत के पशु बाड़े भी शराब रखी हुई है। पुलिस टीम द्वारा सूचना के आधार पर टीम का गठन किया गया। पुलिस ने बरसाना में इंद्रजीत के पशु बाड़े में छापा मारा।

वहां से तुड़ी के कमरा से प्लास्टिक की पल्ली के नीचे 32 पेटी देशी शराब व 29 बोतल शराब अंग्रेजी बरामद हुई। पुलिस ने जब शराब से संबंधित दस्तावजे मांगे तो आरोपित प्रस्तुत नहीं कर पाया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार के निर्देश पर जिलेभर में अवैध व नकली शराब की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया गया है। इसी कड़ी में बीती रात पुलिस ने बरसाना गांव से अवैध व नकली शराब बरामद की है। उन्होंने बताया कि इन्द्रजीत अपने प्लाट व मकान में शराब बेचता था। उसकी पत्नी भी इस काम में संलिप्त थी। दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।



Next Story