Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हनीट्रैप : दो महिलाओं ने दुकानदार को घर बुलाया, रेप केस में फंसाने की धमकी देकर 50 हजार मांगे, जानें फिर क्या हुआ

इस बारे पीड़ित दुकानदार ने शहर फतेहाबाद पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ी गई महिलाओं की पहचान बलविन्द्र कौर व रीना निवासी रविदास चौक, शास्त्री नगर फतेहाबाद के रूप में हुई है। इस मामले में इन महिलाओं का एक साथी युवक अभी फरार है।

हनीट्रैप : दो महिलाओं ने दुकानदार को घर बुलाया, रेप केस में फंसाने की धमकी देकर 50 हजार मांगे, जानें फिर क्या हुआ
X

जानकारी देते हुए डीएसपी दलजीत सिंह। 

फतेहाबाद : एक दुकानदार को अपने घर बुलाकर दो महिलाओं द्वारा ब्लैकमेल कर उसे बलात्कार के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 50 हजार रुपये की डिमांड करने का समाचार है। इस बारे पीड़ित दुकानदार ने शहर फतेहाबाद पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ी गई महिलाओं की पहचान बलविन्द्र कौर व रीना निवासी रविदास चौक, शास्त्री नगर फतेहाबाद के रूप में हुई है। इस मामले में इन महिलाओं का एक साथी युवक अभी फरार है।

इस बारे जानकारी देते हुए डीएसपी दलजीत सिंह ने बताया कि गांव मेहूवाला निवासी दुकानदार ने इस बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस शिकायत में दुकानदार ने कहा था कि उसकी गांव हांसपुर में खाद-बीज की दुकान है। गत दिवस उसके पास एक महिला का फोन आया जिसने अपना नाम बलविन्द्र बताया। उक्त महिला ने उसे मिलने के लिए अपने घर बुलाया जिस पर वह शास्त्री नगर स्थित महिला के घर गया तो वहां रीना नामक अन्य महिला भी बैठी थी। इसी दौरान एक युवक सीताराम वहां आया और कहने लगा कि तूने इन महिलाओं के साथ गलत काम किया है। इन लोगों ने उससे 50 हजार रुपये की मांग की नहीं तो उसे बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी दी। इसके बाद इन लोगों ने उसे एक कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगा दिया और उससे वीडियो बनाने और पैसे न देने तक वीडियो डिलीट न करने की धमकी दी।

दुकानदार ने बताया कि इस पर वह घबरा गया और उसने अपने एक दोस्त को फोन कर पैसे लाने को कहा। उसके दोस्त ने 25 हजार रुपये होने की बात कही और बाद में वह पैसे लेकर उक्त आरोपियों की बताई जगह गया और एक लड़के को यह पैसे दे दिए। इसके बाद इन लोगों ने दुकानदार को छोड़ दिया और साथ ही बकाया 25 हजार न देने पर केस दर्ज करवाने की धमकी दी। इसके बाद बार-बार फोन आने पर उसने इस बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई।

सूचना मिलते ही पुलिस ने एक योजना बनाई और 2-2 हजार के 12 व 500-500 के दो नोट कुल 25 हजार रुपये देकर शिकायतकर्ता दुकानदार को आरोपियों द्वारा बताई गई जगह माजरा पुल, हाइवे बाईपास पर भेज दिया। जैसे ही महिलाओं ने मेनपाल से यह पैसे लिए, इशारा मिलते ही पुलिस टीम ने छापेमारी कर दोनों महिलाओं को रंगे हाथों गिरफ्तार कर 25 हजार की नकदी बरामद की ली। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर इनके तीसरे साथी की तलाश शुरू कर दी है।

Next Story