Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हनीप्रीत के पति व ससुर को जान से मारने की धमकी, हनीप्रीत और राम रहीम पर आरोप, पढें पूरा मामला

बाबा राम रहीम जेल से इलाज के लिए बाहर क्या आया , अलग अलग चर्चाएं गर्म हो गई। वहीं आज हनीप्रीत के पति रह चुके विश्वास गुप्ता और ससुर रहे एम पी गुप्ता को धमकी भरा फोन आया है। उनकी तरफ से पुलिस में शिकायत दे दी गई। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

हनीप्रीत के पति व ससुर को जान से मारने की धमकी, हनीप्रीत और राम रहीम पर  आरोप, पढें पूरा मामला
X

हरिभूमि न्यूज : करनाल

करनाल में हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता और ससुर एम पी गुप्ता को धमकी भरा फोन आया है। धमकी का आरोप बाबा राम रहीम और हनीप्रीत पर लगाया है। उनका कहना है कि उसने जान से मारने की धमकी दी है, उनकी तरफ से पुलिस में शिकायत दे दी गई और मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


बाबा राम रहीम जेल से इलाज के लिए बाहर क्या आया , अलग अलग चर्चाएं गर्म हो गई। वहीं हनीप्रीत के पति रह चुके विश्वास गुप्ता और ससुर रहे एम पी गुप्ता को धमकी भरा फोन आया है। ये फोन किसने करवाया ये तो अभी स्पष्ट नहीं हुआ लेकिन उनका आरोप है कि बाबा राम रहीम और हनीप्रीत मिलकर इनको मरवाना चाहते हैं , पहले भी कई बार धमकी भरे खत आ चुके हैं लेकिन जबसे जेल में थे तो ऐसी बातें सामने नहीं आई थी । लेकिन अब इलाज के लिए बाबा राम रहीम जेल से बाहर है तो वहीं मेदान्ता में बाबा की देखभाल करने के लिए हनीप्रीत भी डटी हुई है।


उन्होंने आरोप लगाया है कि ये फोन बाबा राम रहीम और हनीप्रीत ने मिलकर करवया है। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि बाबा को कुछ नहीं हुआ है। चुनाव आने हैं इसलिए बाबा की मदद की जा रही है। उन्होंने बताया कि वो पहले कई बार प्रेसवार्ता करके बाबा राम रहीम और हनीप्रीत के बारे में कई खुलासे कर चुके हैं इसलिए बाबा राम रहीम और हनीप्रीत को हमसे गुस्सा है और वो गुस्सा निकालने के लिए हमें कभी भी मरवा सकते हैं।

फिलहाल इस परिवार ने धमकी भरा फोन आने के बाद पुलिस को शिकायत दे दी है, पुलिस ने भी मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।- गंगाराम पूनिया एसपी करनाल

Next Story