Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सप्ताह में एक बार लगेगा गृहमंत्री का जनता दरबार

अनिल विज ने बताया कि मार्च माह से प्रत्येक शनिवार को वे पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस अंबाला छावनी में प्रातः 10 बजे से जनता की समस्याएं सुनेंगे।

Anil Vij
X

 मंत्री अनिल विज

प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज की ओऱ से जनता की समस्याओं को सुनने और उनका निवारण करने के लिए जनता दरबार पूर्ण रूप से स्वस्थ नहीं होने के कारण अब सप्ताह में केवल एक बार लगेगा। विज ने बताया कि मार्च माह से प्रत्येक शनिवार को वे पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस अंबाला छावनी में प्रातः 10 बजे से जनता की समस्याएं सुनेंगे।

गौरतलब है कि गृह मंत्री अनिल विज ने सरकार के पिछले कार्यकाल मे सन 2014 में मंत्री पद संभालते ही सर्किट हाउस में जिले के सभी अधिकारियों की एक मीटिंग की थी और उस दौरान उन्होंने सप्ताह में एक बार छावनी रेस्ट हाउस में खुला दरबार लगाने की घोषणा की थी। जिसके बाद से हर सप्ताह मंत्री का खुला दरबार लगता था और उसमें हजारों की संख्या में फरियादी अपनी शिकायतें लेकर पहुंचते थे। इसके अलावा पूरे प्रदेश से सैकड़ों लोग रोजाना मंत्री अनिल विज के अम्बाला छावनी निवास स्थान और चंडीगढ़ कार्यालय पर भी अपनी समस्याओं का निपटान करवाने के लिए पहुंचते थे और वर्तमान में भी प्रदेश के विभिन्न जिलों से सैकड़ों शिकायतकर्ताओं का मंत्री अनिल विज के निवास स्थान पर शिकायतें लेकर पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है। लेकिन कोरोना की चपेट में आने के बाद अभी तक पूर्ण रूप से स्वस्थ न होने के कारण प्रदेश की जनता को सुविधा पहुंचाने के लिए गृहमंत्री अनिल विज द्वारा पीडब्ल्यूडी रेस्ट हॉउस में दोबारा से जनता दरबार लगाने की घोषणा की है

Next Story