Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गृहमंत्री विज की गाड़ी दिल्ली में दुर्घटनाग्रस्त, एम्स से आ रहे थे

मंत्री विज एम्स में चेकअप करवाने गए थे। चेकअप कराने के बाद वे हरियाणा भवन जा रहे थे कि हादसा हो गया। हालांकि, हादसे में मंत्री विज को कोई चोट नहीं लगी, लेकिन उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई।

गृहमंत्री विज की गाड़ी दिल्ली में दुर्घटनाग्रस्त, एम्स से आ रहे थे
X

एम्स में जांच करवाने पहुंचे मंत्री अनिल विज।

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज दिल्ली एम्स में चेकअप कराने और सैंपल देने के बाद लौट रहे थे उस दौरान अचानक उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। अनिल विज दिल्ली एम्स मेें दिखाने के बाद गुरुग्राम में भाजपा नेता व करणी सेना के प्रमुख सूरजपाल अम्मू के बेटे के निधन पर शोक जताने गए थे।

जानकारी के अनुसार यह हादसा एम्स अस्पताल के पास हुआ। मंत्री विज एम्स में चेकअप कराने गए जिसके बाद वे हरियाणा भवन जा रहे थे कि हादसा हो गया। हालांकि, हादसे में मंत्री विज को कोई चोट नहीं लगी है, उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई । सुरक्षाकर्मियों ने तुंरत हरकत मे आकर मंत्री विज को दूसरी गाड़ी से हरियाणा भवन पहुंचाया। मंत्री विज ने पूरा मामला बताया और कहा कि अचानक ब्रेक लगने से हादसा हो गया था। सब कुछ ठीक है। मंत्री विज ने यह भी बताया कि वे अंबाला से गुरुग्राम करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल के बेटे की मौत पर शोक जताने आए थे। वहां से एम्स दिल्ली जांच कराने चले गए। सैंपल देने के बाद लौट रहे थे उस दौरान यह हादसा हुआ।


Next Story