Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज बोले- राहुल को उल्टी सलाह दे रहे सलाहकार

गृहमंत्री अनिल विज (Home Minister Anil Vij) ने प्रधानमंत्री को लेकर राहुल गांधी द्वारा किए ट्वीट पर उन्हें आड़े हाथों लिया है।

Anil Vij
X

 मंत्री अनिल विज

चंडीगढ़। हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Home Minister Anil Vij) ने प्रधानमंत्री को लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा किए ट्वीट पर उन्हें आड़े हाथों लिया है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी पर सेना के जवानों को नॉन बुलेटप्रूफ ट्रकों में भेजने और पीएम के हवाई जहाज खरीदने पर सवाल खड़े किये थे। पलटवार करते हुए अनिल विज ने राहुल गाँधी को झूठ की फैक्ट्री करार देते हुए कहा कि राहुल गांधी को न जाने कौन खबरें देता है, उन्होंने कहा कि जितनी सुरक्षा सैनिकों की इस समय है आज से पहले कभी नहीं थी।

अनिल विज ने कहा कि सैनिकों के लिए रहने, खाने और मौसम के हिसाब से टेंट जैसी बेहतर सुविधाएं आज से पहले कभी नहीं थी। हरियाणा के हांसी में कुछ दिन पूर्व एक व्यापारी को लूटकर कार में जिन्दा जलाये जाने का मामला सामने आया था। जिस मामले को पुलिस ने महज 36 घंटे में सुलझा कर व्यापारी को जिन्दा पकड़ लिया है और झूठी लूट और हत्या की साजिश से पर्दा उठा दिया है, लेकिन जिस दिन ये वारदात सामने आई थी उसी दिन कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर हरियाणा को जंगलराज करार दिया था। सुरजेवाला के इसी ट्वीट पर आज फिर अनिल विज ने सुरजेवाला पर भी तंज कसते हुए कहा कि सुरजेवाला भी तो राहुल गाँधी का ही प्रोडक्ट है। विज ने कहा कि वो पुलिस अधिकारियों और पुलिस की टीम को शाबाशी देते हैं जिन्होंने इतने कम समय में ये मामला सुलझा लिया।

रोडवेज की बसों को पंजाब में एंट्री नहीं दी जा रही। जिसके चलते यात्री इस बॉर्डर को भारत-पाकिस्तान जैसा बॉर्डर बता रहे हैं। इस मामले पर आज हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने पंजाब सरकार को निशाने पर लिया और कहा कि ये पंजाब सरकार ही है जो अव्यवस्था को बनाकर रखना चाहती है। वहीँ एसवाईएल के मुद्दे पर पंजाब फिर से आतंकवाद भड़कने की बात कहकर हरियाणा को उसके हक का पानी नहीं दे रहा। जिस पर टिप्पणी करते हुए विज ने कहा कि हरियाणा में कानून व्यवस्था बनाए रखना हमारा काम है और हम उसे बनाकर रखेंगे।

अंबाला में कोरोना अब कमजोर पड़ने लगा है। वहीं कोरोना काल की शुरुआत से ही अंबाला में कोरोना पर लगाम कसने के भरसक प्रयास शुरू कर दिए गए थे। नतीजतन आज अंबाला में अधिकतर लोग ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं। ऐसे में अंबाला के स्वास्थ्य विभाग के बेहतर कार्यों को देखते हुए अंबाला शहर के सिविल अस्पताल को सरकार ने 50 लाख का इनाम देने का एलान किया है। अनिल विज ने आज विभाग के डॉक्टरों की जमकर सराहना की और कहा कि डॉक्टरों ने अपनी जान हथेली पर रखकर मरीजों का इलाज किया है।

Next Story