Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गृहमंत्री अनिल विज बोले, पी चिदंबरम भी देशद्राेहियों की पंक्ति में शामिल और राहुल गांधी की तो एक बात पर अड़ गई है सुई

कश्मीर से धारा 370 देश पर लगा एक दाग था, जिसे पीएम नरेंद्र मोदी की साहसिक सोच ने हिंदुस्तान (India) से खत्म कर दिया और ये उसे पुन: बहाल करने के सपने ले रहे हैं। विज ने कहा कि देश को पी चिदंबरम व उसकी पार्टी को कभी माफ नहीं करना चाहिए।

Anil Vij
X
हरियाणा के गृहमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल विज

पी चिदंबरम द्वारा कश्मीर से धारा 370 को हटाए जाने को असंवैधानिक करार दिए जाने पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने पलटवार करते हुए कहा कि चिदंबरम भी यह बयान देकर कश्मीर के उन देश द्रोहियों की पंक्ति में जाकर खड़े हो गए हैं।

कश्मीर से धारा 370 देश पर लगा एक दाग था, जिसे पीएम नरेंद्र मोदी की साहसिक सोच ने हिंदुस्तान से खत्म कर दिया और ये उसे पुन: बहाल करने के सपने ले रहे हैं। विज ने कहा कि देश को पी चिदंबरम (P Chidambaram) व उसकी पार्टी को कभी माफ नहीं करना चाहिए।

राहुल गांधी ने टवीट किया कि गरीब भूखा मर रहा है और सरकार अपने चेहेतों को लाभ पहुंचाने पर लगी है। जिस पर पलटवार करते हुए अनिल विज ने कहा राहुल गांधी की तो एक बात पर सुई अड़ गई है। इस कोरोना काल में पूरे विश्व पर असर आया है। राहुल गांधी क्या जाने कोरोना क्या होता है और सरकारों का इस कोरोना के कारण क्या क्या असर पड़ा है।

रणदीप सुरजेवाला द्वारा बिहार चुनावों में जीत हासिल करने के बाद तुरंत प्रभाव से किसान विरोधी अध्यादेशों को निरस्त करने की बात करने पर विज ने कहा कि न नौ मन तेल होगा न राधा नाचेगी। अनिल विज ने कहा कि मैं तो रणदीप सुरजेवाला की सोच पर हैरान हूं, जो बिहार में कांग्रेस सरकार आने के सपना देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि वहां पर तो दोबारा भाजपा और नितिश की सरकार बनने जा रही है।

भूपेंद्र हुड्डा द्वारा कपूर नरवाला को कांग्रेस की टिकट न दिला पाने पर कहा कि मेरे दिल में दर्द है मैं उन्हें टिकट नहीं दिला सकता। हुड्डा के इस बयान पर अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में आपसी लड़ाई जग जाहिर है। यह एक दूसरे की शक्ल नहीं देखते।

Next Story