Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गृहमंत्री अनिल विज बोले- कुंडू में बुद्धि कम, इसीलिए राजनीतिक बयान समझ नहीं आते

विज ने कहा कि देश की बेटी के साथ महाराष्ट्र सरकार की ओर से ज्यादती की जा रही थी, हमने उसका विरोध किया है, इसका सभी को विरोध करना चाहिए।

स्वास्थ्य एवं गृहमंत्री अनिल विज
X
स्वास्थ्य एवं गृहमंत्री अनिल विज

चंडीगढ़। कंगना रनौत मामले पर विधायक बलराज कुंडू द्वारा विवादित बयान दिए जाने को लेकर गृहमंत्री अनिल विज ने कुंडू को आड़े हाथों लिया है। अनिल विज ने बलराज कुंडू की राजनीतिक समझ पर तंज कसते हुए कहा कि कुंडू में बुद्धि कम है, इन्हें राजनीतिक बयान समझ नहीं आते।

विज ने कहा कि देश की बेटी के साथ महाराष्ट्र सरकार की ओर से ज्यादती की जा रही थी, हमने उसका विरोध किया है, इसका सभी को विरोध करना चाहिए। विज ने महाराष्ट्र सरकार की कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा किया और कहा कि क्या कंगना को सरकार के खिलाफ बोलने पर प्रताड़ना सहनी पड़ रही है। विज ने कुंडू को नसीहत देते हुए कहा कि ये बड़ा मामला है कुंडू को इसे समझना चाहिए।

कांग्रेस को चीन का पक्षधर करार दिया

संसद में चीन के मुद्दे पर देश के रक्षामंत्री के बयान को लेकर कांग्रेस सरकार को घेरने का प्रयास कर रही है। इसी के चलते कांग्रेसी नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर केंद्र की सरकार पर निशाना साधा है। जिस पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने बड़ा पलटवार करते हुए कांग्रेस को चीन का पक्षधर करार दिया।

विज ने कहा कि सरकार ने सदन में देश का पक्ष रखा है और कांग्रेस हमेशा चीन के पक्ष की बात करती है। विज ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि चीन ने भारत पर जितनी भी कार्रवाई की वो कांग्रेस के राज में की। ऐसे में राहुल गाँधी को अपने परिवार से सवाल पूछने चाहिए। विज ने कहा कि हमारे काल में तो ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाता है। वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला द्वारा चीन के मुद्दे पर दिए बयान पर पलटवार करते हुए विज ने कहा कि सुरजेवाला को रक्षामंत्री के बयान को बुद्धिमता से समझने की जरूरत है।

Next Story
Top