Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गृह मंत्री अनिल विज हरियाणा पुलिस मुख्यालय का औचक निरीक्षण करने पहुंचे, ADGP चावला पर गिरी गाज

डायल 112 का प्रोजेक्ट सिरे न चढ़ने व देरी से गृहमंत्री नाखुश थे। ADGP ए एस चावला से सभी चार्ज लिए।

गृह मंत्री अनिल विज हरियाणा पुलिस मुख्यालय का औचक निरीक्षण करने पहुंचे, ADGP चावला पर गिरी गाज
X

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Home Minister Anil Vij) पंचकूला के सेक्टर 6 स्थित हरियाणा पुलिस मुख्यालय पहुंचे। इस दौरान अनिल विज ने कई विभागों की कार्यशैली और लंबित फाइलों को लेकर नाराजगी जाहिर की । अनिल विज ने पुलिस मुख्यालय एडीजीपी चावला क्के ऑफिसऑफिस में लंबित फाइलों को लेकर नाराजगी जाहिर की सभी चार्ज तुरंत प्रभाव से वापस ले लिए।

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज पंचकूला में स्थित हरियाणा पुलिस मुख्यालय में औचक निरीक्षण किया। जिसके बाद एडीजीपी ए एस चावला से सभी चार्ज वापस ले लिये हैं। एडीजीपी ए एस चावला को लेकर गृहमंत्री को शिकायतें मिली थी। हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने आज पंचकूला के सेक्टर 6 में स्थित हरियाणा पुलिस हैडक्वार्टर में औचक निरीक्षण किया। इस दौरान मुख्यालय में कई दस्तावेजों को अनिल विज ने खंगाला।

बताया जा रहा है कि डायल 112 का प्रोजेक्ट एडीजीपी ए एस चावला के पास है। इस प्रोजेक्ट के सिरे ना चढ़ने और देरी होने की वजह से गृहमंत्री नाखुश थे और इसी के चलते आज वो सीधे मुख्यालय पहुंच गये। यहां पर उन्होंने एडीजीपी ए एस चावला से सभी पदों से चार्ज वापस ले लिया।

मीडिया के सामने गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि डायल 112 का कार्य करीब एक साल से लंबित था। इसके चलते तुरंत प्रभाव से ए एस चावला से सभी चार्ज वापस लिये जाते हैं। गृहमंत्री वो सिर्फ अब मुख्यालय आएंगे लेकिन कोई काम नहीं करेंगे। आपको बता दें कि एडीजीपी ए एस चावला को बीती 14 अगस्त को ही राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित किया गया था। उनके कार्यों की सराहना की गई थी।

Next Story
Top