Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को कुचला, मौत

हरियाणा राज्य के सोनीपत जिले के कुंडली थाना क्षेत्र में प्याऊ मनियारी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को अपनी चपेट में लिया। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भिजवाया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को कुचला, मौत
X
मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

हरियाणा राज्य के सोनीपत जिले के कुंडली थाना क्षेत्र में प्याऊ मनियारी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भिजवाया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों का सुपुर्द कर दिया।

उत्तरप्रदेश निवासी रोहित ने पुलिस को बयान देकर बताया कि उसका भाई नितिन (20) कुंडली स्थित फैक्टरी में दो साल से काम करता था। फैक्टरी से काम खत्म कर घर जा रहा था। प्याऊ मनियारी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में नितिन घायल हो गया। राहगीरों की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में लाया गया।

जहां चिकित्सक ने घायल को मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। जांच अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। जल्द चालक का पता लगाकर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

Next Story