Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा : 45 नगर पालिका और परिषद के चेयरमैन चुनाव के लिए 22 जून को होगा आरक्षण

स्थानीय शहरी निकाय प्रशासन की तरफ से अलग अलग जगहों पर चुनाव के लिए आरक्षण निर्धारित करने के लिए नोटिस जारी किया गया है।

हरियाणा सरकार 2025 तक नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति करेगी लागू
X

हरियाणा में शहरी निकायों में नगर पालिका और नगर परिषद के चैयरमेन चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। इसके लिए स्थानीय शहरी निकाय प्रशासन की तरफ से अलग अलग जगहों पर चुनाव के लिए आरक्षण निर्धारित करने के लिए नोटिस जारी किया गया है।

प्रदेश में 45 नगर पालिका और नगर परिषद के चेयरमैन के चुनाव के लिए 22 जून को आरक्षण होगा। इसके लिए शहरी स्थानीय निकाय निदेशालय की ओर से चरखी दादरी, कैथल, हिसार, फतेहाबाद, गुरुग्राम, झज्जर, जींद, पलवल, सिरसा, सोनीपत, अंबाला, महेंद्रगढ़, पानीपत, करनाल, कुरुक्षेत्र, नूंह, रेवाड़ी, राेहतक और भिवानी के उपायुक्तों को पत्र भेजा गया है। जिसमें लिखा है कि 45 नगर पालिका और नगर परिषद के चेयरमैन के चुनाव के लिए 22 जून को आरक्षण होगा, इसके लिए 22 जून को दाे बजे शहरी स्थानीय निकाय निदेशालय ऑफिस मेें बैठक होगी।

ये कमेटियां की थी भंग

भंग की गई मुंसिपल काउंसिल (कमेटियों) में फतेहबाद, समालखा फिरोजपुर झिरका, पुनहाना, गोहाना, असंध, होडल, पलवल, सोहना, तरावड़ी, निसिंग, चीका, मंडी डबवाली, चरखी दादरी, झज्जर, महम, रानियां, जींद, कैथल, राजौंद, पेहवा, थानेसर, हांसी, कालावाली, उचाना, बहादुरगढ़, नरवाना, टोहाना, महेंद्रगढ़, लाडवा, शाहबाद, सफीदों, घरौंडा, गन्नौर, भुना, बावल, ऐलनाबाद, नागल चौधरी, नारनौल, नुहं, नारायणगढ़, रतिया व बरवाला शामिल हैैं।




Next Story