Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral : हरियाणा रोडवेज किलोमीटर स्कीम बस के ड्राइवर ने कंडक्टर से की बदतमीजी, बीच रास्ते रोकी बस, परिवहन मंत्री ने ठेका किया रद

मंत्री मूलचंद शर्मा ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाने और संबंधित बस के मालिक का ठेका रद करने के आदेश दिए हैं। मंत्री मूलचंद शर्मा ने सख्त लहजे में हिदायत दी है कि यदि कोई कर्मचारी या किलोमीटर स्कीम बस पर लगा ड्राइवर बदतमीजी करेगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

Video Viral : हरियाणा रोडवेज किलोमीटर स्कीम बस के ड्राइवर ने कंडक्टर से की बदतमीजी, बीच रास्ते रोकी बस, परिवहन मंत्री ने ठेका किया रद
X

परिचालक से बदतमीजी करता बस चालक।

हरिभूमि न्यूज : लोहारू ( भिवानी )

हरियाणा रोडवेज की किलोमीटर स्कीम बस चला रहे ड्राइवर द्वारा कंडक्टर के साथ बदतमीजी व गाली-गलौज किए जाने के मामले पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने तत्काल संज्ञान लिया है। उन्होंने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाने और संबंधित बस के मालिक का ठेका रद करने के आदेश दिए हैं। मंत्री मूलचंद शर्मा ने सख्त लहजे में हिदायत दी है कि यदि कोई कर्मचारी या किलोमीटर स्कीम बस पर लगा ड्राइवर बदतमीजी करेगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि चरखी दादरी के सब डिपो लोहारू से सुबह 7 बजे प्रतिदिन हरियाणा रोडवेज की बस जयपुर के लिए चलती है। बुधवार को आम दिनों की तरह बस तय समय पर चली। इसे ड्राइवर संदीप चला रहा था। राजस्थान के झुंझुनू में बस जब तय समय पर नहीं पहुंची तो कंडक्टर मनीष ने ड्राइवर को बस समय से चलाने के लिए कहा। आरोप है कि इसके बाद ड्राइवर संदीप ने गाली-गलौज शुरू कर दी। ड्राइवर सवारियों से भरी बस को बीच रास्ते पिलानी में छोड़कर फरार हो गया। कंडक्टर मनीष ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया, जो मंत्री मूलचंद शर्मा के पास पहुंचा।

इस तरह की भाषा बर्दाश्त नहीं : मंत्री मूलचंद शर्मा

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने तत्काल आरोपित ड्राइवर पर मामला दर्ज करवाने के आदेश महाप्रबंधक चरखी दादरी को दे दिए हैं। मंत्री ने कहा कि इस तरह की भाषा कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। हरियाणा रोडवेज जनता की सुविधा के लिए है, यदि कोई विभागीय कर्मचारी या किलोमीटर स्कीम का कोई ड्राइवर बदतमीजी करेगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा, सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। मंत्री मूलचंद शर्मा ने संबंधित बस के मालिक का ठेका रद करने के लिए भी आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि इस बस के ठेकेदार की जितनी भी बसें लगी होंगी, सभी का ठेका भी रद किया जाएगा। आम जनता को कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

Next Story