Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टोल शुरू होते ही हरियाणा रोडवेज ने इस रूट पर भी बढ़ाया किराया, अब देने होंगे इतने रुपये

जैसे-जैसे टोल शुरू हो रहे हैं वैसे-वैसे रोडवेज बसों का किराया भी बढ़ रहा है। ऐसे में यात्रियों पर बोझ बढ़ा है।

टोल शुरू होते ही हरियाणा रोडवेज ने इस रूट पर भी बढ़ाया किराया, अब देने होंगे इतने रुपये
X

रोडवेज बसें।

हरिभूमि न्यूज. जींद

जैसे-जैसे जींद के आसपास टोल शुरू हो रहे हैं वैसे-वैसे रोडवेज बसों का किराया भी बढ़ रहा है। भिवानी रूट पर बास गांव के पास टोल शुरू होने के बाद अब गोहाना रूट पर भी टोल को शुरू कर दिया गया गया है। जिससे गोहाना रूट पर भी रोडवेज ने अपना किराया बढ़ाया दिया है। टोल रेट के आधार पर अब जींद से गोहाना तक का किराया 53 रुपये बनता है लेकिन राउंड फिगर के आधार पर यात्रियों से 55 रुपये किराया लिया जा रहा है।

राउंड फिगर के आधार पर अब यात्रियों को जींद से पिंडारा के लिए पांच रुपये, सिंध्वीखेड़ा के लिए 10 रुपये, निडानी व निडाना के लिए 15 रुपये, ललितखेड़ा के लिए 20 रुपये, लुदाना के लिए 25 रुपये, भंभेवा के लिए 30 रुपये, खेड़ाखेड़ी के लिए 35 रुपये, बुटाना के लिए 40 रुपये व गोहाना के लिए 55 रुपये किराया किया गया है। वहीं वापसी में गोहाना से बुटाना के लिए 15 रुपये, खेड़ाखेड़ी के लिए 20 रुपये, भंभेवा के लिए 25 रुपये, लुदाना के लिए 30 रुपये, ललितखेड़ा के लिए 35 रुपये, निडाना व निडानी के लिए 40 रुपये, सिंध्वीखेड़ा के लिए 45 रुपये, पिंडारा के लिए 50 रुपये व जींद के लिए 55 रुपये किराया किया गया है।

गोहाना रूट पर होता है 18 प्राइवेट बसों का परिचालन

गोहाना रूट पर इस समय 18 प्राइवेट व नौ रोडवेज बसों का परिचालन होता है। इसमें दिनभर में एक हजार से अधिक यात्री आवागमन करते हैं। ऐसे में किराया बढऩे पर यात्रियों पर बोझ बढ़ा है। ऐसे में गोहाना रूट पर यात्रा करने वाले यात्रियों को निर्धारित स्थान पर जाने के लिए पहले की अपेक्षा 'यादा किराया देना होगा।

टोल शुरू होने पर बढ़ा किराया

जींद डिपो के महाप्रबंधक गुलाब सिंह दूहन ने बताया कि लुदाना के पास लगा टोल प्लाजा शुरू होने के चलते गोहाना रूट पर किराया बढ़ गया है। गोहाना रूट पर पर्याप्त संख्या में बसों का परिचालन हो रहा है। यात्रियों को किसी प्रकार की परेशानी बसों को लेकर नहीं आने दी जाएगी। उनका प्रयास है कि यात्रियों को रोडवेज की बेहतर परिवहन सुविधा उपलब्ध हो।

और पढ़ें
Next Story