Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana Police ने उत्तर प्रदेश के 50 हजार के इनामी अपराधी को अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार किया

मुज़फ़्फरनगर और मेरठ पुलिस द्वारा हत्या व लूट की वारदातों में अपराधी की गिरफ्तारी पर 25000-25000 रुपये का इनाम घोषित था। प्रवक्ता ने बताया कि अजीत, जो यूपी में लगभग डेढ़ दर्जन आपराधिक मामलों में शामिल रहा है।

Haryana Police ने उत्तर प्रदेश के 50 हजार के इनामी अपराधी को अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार किया
X
criminal arrested

हरियाणा में पुलिस महानिदेशक मनोज यादव(Director General of Police Manoj Yadav) के निर्देशानुसार अपराधियों की धरपकड़ लगातार जारी है। संगीन अपराधी निरंतर पुलिस की गिरफ्त में आ रहे हैं। इसी कडी में, पुलिस ने एक और अहम कार्रवाई करते हुए हत्या व लूट (Murder and Robbery) की संगीन वारदातों में उत्तरप्रदेश पुलिस द्वारा वांटेड घोषित एक अपराधी को जिला पलवल से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। उसके कब्जे से एक देसी कट्टा व तीन कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

हरियाणा पुलिस ने बताया कि पलवल में नेशनल हाईवे के पास गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिलने के बाद क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की टीम तुरंत हरकत में आई और यूपी के 50 हजार रुपये के इनामी अपराधी मुजफ्फरनगर के मोरना निवासी अजीत को काबू कर लिया।

प्रारंभिक जांच में पाया गया कि मुज़फ़्फरनगर और मेरठ पुलिस द्वारा हत्या व लूट की वारदातों में अपराधी की गिरफ्तारी पर 25000-25000 रुपये का इनाम घोषित था। प्रवक्ता ने बताया कि अजीत, जो यूपी में लगभग डेढ़ दर्जन आपराधिक मामलों में शामिल रहा है, मुज़फ़्फरनगर जिले के भोपा पुलिस स्टेशन का हिस्ट्रीशीटर भी है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसके आपराधिक रिकॉर्ड की छानबीन की जा रही है।

Next Story