Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नकद पुरस्कार के लिए आवेदन करें हरियाणा के खिलाड़ी

खिलाड़ी हरियाणा का स्थाई निवासी होना चाहिए तथा इसका प्रमाण भी आवेदन के साथ संलग्न होना चाहिए। पात्र खिलाड़ी द्वारा संबंधित अंतर्राष्ट्रीय व राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में भाग लेने के संबंध में दिए गए प्रमाण-पत्रों की फोटो प्रतियां आवेदन पत्र के साथ -साथ राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में प्रदेश की ओर से भागीदारी किये जाने संबधित प्रमाण पत्र/दस्तावेज भी आवेदन के साथ जमा करवाने होंगे।

नकद पुरस्कार के लिए आवेदन करें हरियाणा के खिलाड़ी
X

हरियाणा के खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग द्वारा राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में पदक विजेता खिलाड़ियों से नकद पुरस्कार के लिए आवेदन-पत्र आमंत्रित किए गए हैं। पात्र खिलाड़ी 25 जुलाई, 2021 तक संबंधित जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी के कार्यालय में नगद पुरस्कार के लिए आवेदन कर सकते हैं ।

इस संबंध में जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि नगद पुरस्कार प्राप्त करने के लिए खिलाड़ी की खेल उपलब्धि 1 अप्रैल, 2020 से 31 मार्च, 2021 के बीच की होनी चाहिए और आवेदन निर्धारित प्रपत्र जो कि विभागीय वेबसाइट haryanasports.gov.in पर उपलब्ध है, में होना चाहिए। आवेदन के साथ खिलाड़ी को खेल उपलब्धियों से संबंधित दस्तावेजों की सत्यापित प्रतियां भी संलग्न करनी होंगी।

उन्होंने बताया कि खिलाड़ी हरियाणा का स्थाई निवासी होना चाहिए तथा इसका प्रमाण भी आवेदन के साथ संलग्न होना चाहिए। उन्होंने बताया कि पात्र खिलाड़ी द्वारा संबंधित अंतर्राष्ट्रीय व राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में भाग लेने के संबंध में दिए गए प्रमाण-पत्रों की फोटो प्रतियां आवेदन पत्र के साथ -साथ राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में प्रदेश की ओर से भागीदारी किये जाने संबधित प्रमाण पत्र/दस्तावेज भी आवेदन के साथ जमा करवाने होंगे। उन्होंने कहा कि आवेदन पत्र के साथ जन्म प्रमाण पत्र, बैंक खाते के पहले पृष्ठ की फोटोकापी जिस पर खाता संख्या व आईएफएससी कोड हो , पैन कार्ड व आधार कार्ड की प्रतिलिपि भी संलग्न होनी चाहिए

Next Story