Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana ने पड़ोसी राज्य की रोडवेज बसों के संचालन को दी हरी झंडी

निदेशालय राज्य परिवहन हरियाणा की ओर से एक पत्र जारी करते हुए साफ कर दिया गया है कि हरियाणा को अंतरराज्यीय बसों के संचालन में कोई आपत्ति नहीं है।

सड़कों पर सवारियां न मिलने से निजी बस ऑपरेटर्स ने सरकार से टैक्स माफ करने की उठाई मांग
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

चंडीगढ़। निदेशालय राज्य परिवहन हरियाणा की ओर से एक पत्र जारी करते हुए पड़ोसी राज्यों राजस्थान, यूपी को अनलाक चार के तहत आई गाइड लाइन का पालन करते हुए बसों के आवागमन को हरी झंडी दे दी है।

निदेशक आफिस चंडीगढ़ की ओऱ से पत्र जारी करते हुए साफ कर दिया गया है कि हरियाणा को अंतरराज्यीय बसों के संचालन में कोई आपत्ति नहीं है। करार के अनुसार हरियाणा भी अपनी बसों का संचालन करने के लिए तैयार है। चार सिंतबर को जारी इस पत्र में पड़ोसी राज्यों द्वारा मांगी गई सहमति दी गई है। इसी तरह से यूपी की अलावा पंजाब, यूटी चंडीगढ़ और पंजाब राजस्थान को भी पत्र भेजकर कोविड को ध्यान में रखते हुए सतर्कता के साथ अनलाक चार का पालन करने को सहमति दी गई है।

इस तरह से आने वाले दिनों में दूसरे राज्यों को जाने वाले लोगों का इंतजार अब खत्म होने जा रहा है। इतना ही नहीं हरियाणा की ओऱ से अब उत्तराखंड, हिमाचल, जम्मू कश्मीर, दिल्ली परिवहन विभाग सभी को पत्र की कापियां भेजकर अनालाक चार का पालन करते हुए बसों के संचालन सशर्त को हरिझंडी देने का एलान कर दिया है।

Next Story