Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

KMP एक्सप्रेस वे के दोनों तरफ इंडस्ट्रियल कॉरिडोर बनाएगी हरियाणा सरकार, दुबई से लौटकर विज ने दी जानकारी

उन्होंने यह भी बताया कि हरियाणा में निवेशकों को सरकारी दफ्तरों के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगें और सरकारी योजनाओं का लाभ लेने के लिए ऑनलाइन सुविधा दी गई है।

Home Minister Anil Vij
X

 मंत्री अनिल विज

चण्डीगढ़। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ( anil vij ) ने कहा कि ''निवेश के नजरिए से हरियाणा स्वर्ग है और हरियाणा में निवेश करने के लिए बहुत अवसर है। दुबई ( dubai ) में आयोजित ''ग्लोबल इन्वेस्टर्स ग्रोथ समिट'' से लौटने के पश्चात हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि हरियाणा निवेश के लिए एक 'पैराडाइज' है जहां निवेशकों के निवेश के लिए अपार अवसर है।

विज ने बताया कि हरियाणा में कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस वे ( Kundli-Manesar-Palwal Expressway ) केएमपी के दोनों तरफ सरकार ने इंडस्ट्रियल कॉरिडोर ( industrial corridor ) स्थापित करने की योजना बनाई है जहां इंडस्ट्री लगाई जा सकती है। उन्होंने कहा कि सरकार ने प्रदेश में लाल फीताशाही को खत्म किया है। उन्होंने यह भी बताया कि हरियाणा में निवेशकों को सरकारी दफ्तरों के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगें और सरकारी योजनाओं का लाभ लेने के लिए ऑनलाइन सुविधा दी गई है। गृह मंत्री ने कहा कि हरियाणा सरकार निवेशकों को भरपूर सहयोग देगी।

सुरजेवाला को हर वक्त नेगेटिविटी नजर आती है

देशभर में बढ़ रही महंगाई को भाजपा की लूट बताने वाले कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला के ब्यान पर भी अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि सुरजेवाला को हर वक्त नेगेटिविटी नजर आती है। देश सबसे ज्यादा तरक्की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में कर रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की 3 भयंकर लहरों का सामना करने के बावजूद भी आज देश की इकॉनमी में सुधार हो रहा है।

और पढ़ें
Next Story