Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा : सड़क हादसों में 10 लोगोंं की मौत, देखें कहां हुए Accident

अकेले रेवाड़ी में छह लोगों की जान चली गई, वहीं कैथल में ट्रक की चपेट में आने से बाइक पर सवार मां-बेटी की मौत हो गई।

बीकानेर में दर्दनाक हादसा- अनियंत्रित होकर दूसरी गाड़ी में मारी टक्कर, मां-बेटे समेत चार लोगों की मौत
X

सड़क हादसा

वीरवार को हरियाणा में हुए कई सड़क हादसाें में दस लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल भी हो गए, अकेले रेवाड़ी में छह लोगों की जान चली गई, वहीं कैथल में ट्रक की चपेट में आने से बाइक पर सवार मां-बेटी की मौत हो गई। सोनीपत में ईको कार चालक ने दो-पहिया वाहन सवार दंपती को चपेट में ले लिया जिसमें पत्नी की मौत हो गई।

कैथल : बाइक सवार मां-बेटी की मौत

कैथल। कैथल जींद मार्ग पर किठाना गांव के निकट ट्रक की चपेट में आने से बाइक पर सवार मां-बेटी की मौत हो गई जबकि पिता बाल-बाल बच गया। किठाना गांव के संदीप कुमार ने राजौंद पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि 8 जून को जब वह अपनी पत्नी मनीषा और बेटी नवी के साथ बाइक पर गांव से गुजर रहा था तो एक ट्रक चालक ने उनकी बाइक को सीधी टक्कर मार दी। हादसे में मनीषा और उसकी बेटी नवी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसी प्रकारसोंगल गांव के महिपाल ने तितरम पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि गांव के निकट एक ट्रक चालक ने एक अज्ञात व्यक्ति को अपनी चपेट में ले लिया जिसका उसकी मौके पर ही दम तोड़ दिया।

रेवाड़ी : सड़क हादसों में छह लोगों की जान गई

रेवाड़ी। जिले में अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में छह लोगों की मौत हो गई तथा एक बच्चे सहित पांच लोग घायल हो गए। गांव जैनाबाद निवासी सोनू व मसीत निवासी हीरालाल बुधवार की रात अलग-अलग मोटरसाइकिलों पर अपने गांव जा रहे थे। गांव सीहा के निकट उनकी मोटरसाइकिल ट्रक से टकरा गई। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसी दौरान उनके पीछे मोटरसाइकिल पर जा रहा गांव डहीना निवासी आशू भी उसी ट्रक से टकरा गया तथा गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं जिला महेंद्रगढ़ के गांव अमरपुर जौरासी निवासी संदीप कुमार अपनी पत्नी दीपिका व बेटे केशव के साथ मोटरसाइकिल पर बहादुरगढ़ जा रहे थे। राष्ट्रीय राजमार्ग-352 पर गांव खेड़ा आलमपुर के निकट तेज रफ्तार गाड़ी ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पीछे दूसरी मोटरसाइकिल पर आ रहे उनके भाई गौतम कुमार ने एंबुलेंस से तीनों को रेवाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया। घायलों का शहर के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

वहीं जिला पलवल के इंद्रा नगर निवासी भोला गांव बिठवाना में अपने परिवार के साथ रहते है तथा थ्री-वहीलर चलाते हैं। बुधवार की रात को वह अपनी पत्नी सोनिया के साथ थ्री-व्हीलर में अपने साले को लेने हुडा चौक पर आ रहे थे। गांव गज्जीवास के निकट सामने से आ रही एक कार ने उनके थ्री-वहीलर को टक्कर मार दी, जिससे दोनों पति-पत्नी घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उनकी पत्नी सोनिया को मृत घोषित कर दिया।

दिल्ली-जयुपर हाईवे पर गांव मालपुरा के पास दो ट्राला की टक्कर में एक चालक की मौत हो गई व क्लीनर घायल हो गया। पुलिस के अनुसार उत्तर प्रदेश के गजरौला क्षेत्र के गांव विजोरा निवासी चालक जमील व क्लीनर अनस कोयला लेकर दिल्ली की ओर जा रहे थे। गांव मालपुरा के पास आगे चल रहे एक ट्राला चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे उनका ट्राला टकरा गया। इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल चालक जमील को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पु

दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित गांव बनीपुर चौक पर मंगलवार की रात को अज्ञात वाहन ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी,जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हाईवे पर शव पड़ा देख कर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिल पाई। पुलिस ने शव को शिनाख्त के लिए बावल के सीएचसी में रखवाया है।

सोनीपत : ईको कार की टक्कर से पत्नी की मौत, पति गंभीर

सोनीपत। राई थाना क्षेत्र में केएमपी सड़क मार्ग पर तेज रफ्तार कर कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार ईको कार चालक ने दो-पहिया वाहन सवार दंपति को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में दपंति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में लाया गया। जहां महिला को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके पति की हालत गंभीर होने के चलते पीजीआई रेफर कर दिया। परिजन उसे निजी अस्पताल में ले गए। जहां उसका उपचार चल रहा है। बल्दमारी चापटआई गोलपरा आसाम निवासी कैमद्दीन ने बताया कि वह हात में किराए के मकान पर गांव प्रीतमपुरा में रहता है। बृहस्पतिवार को तड़के वह प्रीतमपुरा से केएमपी के रास्ते बीसवांमील जा रहा था। तड़के साढ़े तीन बजे जब वह केएमपी पर एसआरएम युनिवर्सिटी की बिल्डिंग के सामने पहुंचे तो पीछे की ओर से आई ईको कार ने मोटर साइकिल में सीधे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ये तीनों मोटरसाइकिल से उछलकर सड़क पर जा गिरे। हादसे में मरजीना खातून की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कैमुद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी सीधी टांग टूट गई।

Next Story