Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा कांग्रेस प्रभारी बंसल करेंगे तीन दिवसीय दौरा

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अगले दिन 20 जनवरी को प्रात: 9.15 कर्ण लेक, करनाल में स्थानीय पार्टी नेताओं एवं कार्यकताओं से रूबरू होंगे। इसी प्रकार अपने दौरे के अंतिम चरण में विवेक बंसल 21 जनवरी को प्रात: 10.00 पर कुरूक्षेत्र के कांग्रेसजनों से जिला कांग्रेस भवन, कुरूक्षेत्र में मिलेंगे।

पूर्व सांसद जांगड़े के पुत्र हेमचंद्र ने छोड़ा कांग्रेस
X

काँग्रेस 

चंडीगढ़। हरियाणा में पार्टी मामलों के प्रभारी विवेक बंसल प्रदेश का तीन दिवसीय दौरा करेंगे। बंसल का यह दौरा कार्यक्रम 19 जनवरी से 21 जनवरी तक चलेगा।प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव डॉ. अजय चौधरी ने बताया कि विवेक बंसल अपने इस दौरा कार्यक्रम के दौरान 19 जनवरी को प्रात: 11.30 बजे, अग्रवाल भवन सेक्टर 24, पानीपत में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अगले दिन 20 जनवरी को प्रात: 9.15 कर्ण लेक, करनाल में स्थानीय पार्टी नेताओं एवं कार्यकत्र्ताओं से रूबरू होंगे। इसी प्रकार अपने दौरे के अंतिम चरण में विवेक बंसल 21 जनवरी को प्रात: 10.00 पर कुरूक्षेत्र के कांग्रेसजनों से जिला कांग्रेस भवन, कुरूक्षेत्र में मिलेंगे।

डॉ. अजय चौधरी ने बताया कि 19, 20 व 21 जनवरी को क्रमश: पानीपत, करनाल व कुरूक्षेत्र के पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकत करने के पश्चात विवेक बंसल दिल्ली लौट जाएंगे।

Next Story