Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब के बाद हरियाणा कांग्रेस में भी हलचल, भूपेंद्र हुड‍्डा ने 22 को बुलाई विधायकों की बैठक

बुधवार शाम को तीन बजे होने वाली इस बैठक में नेता विपक्ष अपने विधायकों के साथ में विचार मंथन करेंगे। कांग्रेस हाईकमान की ओर से पंजाब में बदलाव और दिग्गज नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह को साइड लाइन कर दिए जाने व सारे सियासी माहौल के बीच में यह बैठक भी अहम मानी जा रही है।

पंजाब के बाद हरियाणा कांग्रेस में भी हलचल, भूपेंद्र हुड‍्डा ने 22 को बुलाई विधायकों की बैठक
X

पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा

चंडीगढ़। पंजाब में जहां कैप्टन अमरेंद्र सिंह के इस्तीफा दिए जाने के साथ ही सत्ता परिवर्तन कर नए चेहरे को जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं हरियाणा कांग्रेस के नेता भी सक्रिय नजर आ रहे हैं। इस बीच नेता विपक्ष और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने 22 सितंबर को कांग्रेसी विधायक दल की बैठक बुलाई है।

जानकारी के अनुसार यह बैठक नेता विपक्ष और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के चंडीगढ़ स्थित सरकारी आवास पर होगी। पंजाब में चल रही कांग्रेस की सियासत के बीच हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बुधवार को विधायक दल की बैठक बुला ली है। शाम को तीन बजे होने वाली इस बैठक में नेता विपक्ष अपने विधायकों के साथ में विचार मंथन करेंगे। कांग्रेस हाईकमान की ओर से पंजाब में बदलाव और दिग्गज नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह को साइड लाइन कर दिए जाने व सारे सियासी माहौल के बीच में यह बैठक भी अहम मानी जा रही है।

हुड्डा विधायकों के साथ में हरियाणा के सियासी माहौल पर मंथन करेंगे साथ ही अनौपचारिक रूप से कांग्रेस विधायक दल की बैठक में सबसे पहला मुद्दा किसान आंदोलन रहेगा। तीन कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन के अलावा बेरोजगारी, अपराधों के साथ साथ में पार्टी संगठन की मजबूती व आने वाले समय के लिए रणनीति पर मंथन होगा। कांग्रेस विधायक दल नेता भूपेंद्र हुड्डा मंगलवार की शाम अथवा बुधवार चंडीगढ़ आ जाएंगे। जिसके साथ ही बैठक की रणनीति तैयार कर इस दौरान मंथन किए जाने वाले विषयों पर अपने सलाहकारों से विचार मंथन करेंगे। माना जा रहा है कि पूर्व सीएम और नेता विपक्ष गठबंधन की राज्य सरकार के विरुद्ध अब आक्रामक रणनीति अपनाकर चलना चाहते हैं।

Next Story