Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana Bjp Meeting : प्रदेशाध्यक्ष धनखड़ ने ली सभी जिलाध्यक्षों की बैठक, मीडिया को रखा दूर

बैठक में कोविड-19 की महामारी को लेकर संगठन की ओर से उठाए जा रहे कदमों के साथ-सथ आने वाले समय में पर्यावरण की रक्षा के लिए पौधारोपण को गति देने का संकल्प लिया गया।

Haryana Bjp Meeting : प्रदेशाध्यक्ष धनखड़ ने ली सभी जिलाध्यक्षों की बैठक, मीडिया को रखा दूर
X

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़।

चंडीगढ़। हरियाणा भारतीय जनता पार्टी की अहम बैठक पार्टी प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता में हुई। जिसमें राज्य के जिलाध्यक्ष और प्रभारियों ने शिरकत की। इस दौरान कोविड-19 की महामारी को लेकर संगठन की ओर से उठाए जा रहे कदमों के साथ-सथ आने वाले समय में पर्यावरण की रक्षा के लिए पौधारोपण को गति देने का संकल्प लिया गया।

हरियाणा बीजेपी के एमएलए फ्लैट स्थित भाजपा दफ्तर में आयोजित बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने अध्यक्षता की। इस दौरान जिलेवार सभी प्रभारियों और जिलाध्यक्ष से संगठन में कामकाज लेकर सिलसिलेवार विचार मंथन हुआ। कोरोना के हालात, संगठन और सरकार की तरफ से उठाए गए कदमों पर फीडबैक ली गई। खास बात यह है कि संगठन के कामकाज को लेकर ली गई इस बैठक को लेकर मीडिया से दूरी बनाए रखी गई इसके बाद भी कोई ब्रीफिंग नहीं की गई। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को भी पार्टी संगठन की बैठक का दौर जारी रहेगा।

संगठन महामंत्री राजू ने दिए सक्रिय रहने के टिप्स

हरियाणा के संगठन मंत्री राजू पूरा दिन इस बैठक में मौजूद रहे साथ ही उन्होंने जिलाध्यक्ष जिला प्रभारियों के मन की बात विस्तार से सुनी और उनको आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने सक्रिय रहने और संगठन को अधिक मजबूत बनाने राज्य सरकार की कल्याणकारी नीतियों को अमलीजामा पहनाने के लिए गंभीरता से काम करने की जरूरत पर बल दिया।

Next Story