Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी में हर्ष फायरिंग : वरमाला के समय गोली चलने से दूल्हे के दोस्त की मौत

घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई और अधिकांश बाराती भाग निकले। परिजनों के बयान पर पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी ।

ताबड़तोड़
X

 हर्ष फायरिंग । 

हरिभूमि न्यूज : हांसी ( हिसार )

पुट्ठी गांव में सोमवार देर रात विवाह समारोह में गोली लगने से दूल्हे के दोस्त की गोली लगने से मौत हो गई। मृतक अपने अन्य दोस्तों के साथ शादी में आया था। रात को वरमाला की रस्म के दौरान खुशी में किसी ने गोली चलाई जो सोनू की छाती में लगी। महम निवासी विजय सिंह ने बताया कि उनका भतीजा सोनू रात को विनय की शादी में शामिल होने के लिए हांसी के गांव पुट्ठी में गया था। पुट्ठी गांव में पहुंचने पर ढुकाव के बाद वरमाला की रस्म के दौरान किसी ने पिस्तौल से गोली चलानी शुरू कर दी। इस दौरान एक गोली सीधे सोनू की छाती में लगी। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया और जमीन पर गिर गया। घायल सोनू को उसके दोस्त उपचार के लिए महम के नागरिक अस्पताल में लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को दी शिकायत में मृतक के पिता आजाद ने कहा है कि उसका पुत्र सोनू अपने दोस्त किशनगढ़ कालोनी निवासी विनय की शादी में शामिल होने के लिए अपने दोस्तों के साथ घर से गया था जहां ढुकाव के दौरान दूल्हे विनय के दोस्त जहां नाच-गा रहे थ। वरमाला की खुशी में किसी ने गोली चला दी, और वह गोली सोनू की छाती में आ लगी और वह घायल हो कर जमीन पर गिर पड़ा। आजाद ने बताया कि विनय के दोस्त ने रात को उसके भतीजे मनीष को फोन कर सूचना दी थी कि सोनू का एक्सीडेंट हो गया है। और जब हम नागरिक अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि सोनू की गोली लगने से मौत हो गई है। उधर, सूचना मिलने थाना बास पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हांसी नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

गोली चलाने वाला होगा अरेस्ट : विजय

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर विजय पाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी की पुट्ठी गांव में देर रात शादी में गोली चली है। उन्होंने बताया कि मृतक सोनू के पिता आजाद के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। गोली चलाने वाले को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Next Story