Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अवैध संबंधों में प्रेमिका को दिए थे रुपये, वापस मांगे तो कर दी हत्या

स्वजनों ने आरोप लगाया कि मृतक युवक ने प्रेमिका को रुपये दिए थे, वापिस मांगने पर महिला ने अपने भतीजे के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया।

अवैध संबंधों में प्रेमिका को दिए थे रुपये, वापस मांगे तो कर दी हत्या
X

हरिभूमि न्यूज : निसिंग (करनाल)

बुधवार देर सांय गांव ईच्छनपुर रोड़ पर डाचर निवासी करीब 25 वर्षीय युवक का शव पेड़ से लटका मिला। सडक़ के किनारें युवक की बाbक भी खड़ी मिली। मामले में मृतक के परिजनों ने प्रेम प्रसंग के चलते एक महिला सहित एक अन्य पर हत्या के आरोप लगाए हैं। परिजनों के अनुसार मृतक सुंदर लाल के गांव की ही महिला से अवैध संबंध थे। उसने महिला को कुछ रुपए उधार दे रखे थे।

आरोप है कि युवक ने जब महिला से उधार दिए गए रुपए वापिस मांगे तो उसने अपने भतीजे के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार मृतक के चाचा दीया वासी ने बताया कि उसके बड़े भाई प्रेम का लडक़ा सुंदर लाल (25) कैथल के गांव क्योडक में किसी ठेकेदार के अधीन ट्रैक्टर ट्राली पर चालक का काम करता था। बुधवार रात करीब 7.45 बजे उसका फोन गांव के एक युवक के पास आया और बोला कि उसके पीछे कुछ आदमी लगाए गए हैं, उसकी जान को खतरा है। वह अपनी बाइक से गांव आ रहा है और फिलहाल इच्छनपुर के पास है। उस युवक ने तुंरत यह बात मेरे भाई प्रेम को बताई जो तभी ट्रैक्टर से इछनपुर वाली सडक़ पर अकेला निकल गया। डाचर से इछनपुर रोड पर करीब 2 किलोमीटर आगे पहुंचा तो देखा कि सुंदर का शव सफेदे के पेड़ पर लटका हुआ है व उसकी बाइक वहीं खड़ी है और चाबी भी बाइक के अंदर ही थी।

गांव की ही महिला से थे अवैध संबंध

मृतक के चाचा नें बताया कि सुंदर के गांव की ही महिला के साथ संबंधों का उसके पति को पता चल गया था। जिस कारण वें सुंदर से बदला लेना चाहते थे। सुंदर ने करीब एक महीना पहले अपनी प्रेमिका को करीब 35 हजार रुपये नगद व दो क्विंटल जीरी लेकर दी थी। सुंदर ने अब रुपए वापिस मांगें तो उसने अपने बड़े भतीजे वासी डीग के साथ मिलकर सुंदर से झगड़ा किया और रुपए मांगने पर जान से मारने की धमकी दी। उसने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें पूरा शक है कि उसकी प्रेमिका ने अपने बड़े भतीजे वासी डीग के साथ मिलकर सुंदर की हत्या की या किसी से करवाई है।

Next Story