Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत में जिम संचालक का कार सवार बदमाशाें ने किया अपहरण, मारपीट कर फेंका

घटनास्थल से गुजर रहे जिम संचालक के गांव के रहने वाले युवक ने घटना को देखकर मामले से जिम संचालक के परिजनों व पुलिस को अवगत करवाया।

सोनीपत में जिम संचालक का कार सवार बदमाशाें ने किया अपहरण, मारपीट कर फेंका
X

बैंक मैनेजर का अपहरण।

हरिभूमि न्यूज़ : सोनीपत

सोनीपत के गांव जाहरी के पास से कार सवार सात-आठ युवक एक जिम संचालक का अपहरण कर भाग गए। घटनास्थल से गुजर रहे जिम संचालक के गांव के रहने वाले युवक ने घटना को देखकर मामले से जिम संचालक के परिजनों व पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने ग्रामीण के बयान पर एक नामजद समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बाद में आरोपी उसे कथूरा के पास छोडकऱ फरार हो गए।

गांव ठरू निवासी अरुण ने सदर थाना पुलिस को बताया कि वह सोमवार को बाइक पर सवार होकर सोनीपत से अपने गांव जा रहा था। जब वह गांव जाहरी के पास जिम बॉडी स्टेशन के पास पहुंचा तो उसने देखा कि दो कार सवार सात-आठ युवक जिम के बाहर पहुंचे। उन्होंने जिम के बाहर से उनके गांव के अमरदीप को पकड़ लिया। उन्होंने अमरदीप की पिटाई शुरू कर दी। उनमें एक युवक रोहतक के गांव भालोट का शक्ति भी था। उन्होंने अमरदीप की पिटाई कर उसे कार में डाल लिया और अपहरण कर भाग गए। उसने मामले से अमरदीप के भाई प्रदीप को अवगत कराया। जिसके बाद पुलिस को बताया गया।

पुलिस ने जांच करते हुए युवकों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने मामले में सोमवार रात को अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया। बाद में पुलिस को पता लगा कि आरोपी घायल अमरदीप को गांव कथूरा के पास फेंक कर भाग गए है। पुलिस ने जिम संचालक को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसे उपचार दिया जा रहा है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश शुरू कर दी है। जांच अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि आरोपियों की तलाश को टीम लगी हुई हैं। वह जिम के बाहर से अमरदीप का अपहरण कर कथूरा के पास फेंक गए।

और पढ़ें
Next Story