Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Guru Jambheshwar University ने दी छूट : अपनी मर्जी से ऑनलाइन या ऑफलाइन परीक्षा दे सकते हैं विद्यार्थी

परीक्षा नियंत्रक प्रो.यशपाल सिंगला ने बताया कि विश्वविद्यालय अब एक मई से संशोधित डेट शीट के साथ इन परीक्षाओं को शुरू करने जा रहा है, जो जल्द घोषित की जाएगी।

Guru Jambheshwar University ने दी छूट : अपनी मर्जी से ऑनलाइन या ऑफलाइन परीक्षा दे सकते हैं विद्यार्थी
X

गुरु जम्भेश्वर विश्वविद्यालय 

हरिभ्ज्ञूमि न्यूज : हिसार

गुरु जम्भेश्वर विश्वविद्यालय ( Guru Jambheshwar University) के संबद्ध कॉलेजों के पोस्ट-ग्रेजुएट कक्षाओं के तीसरे सेमेस्टर और अंडर-ग्रेजुएट कक्षाओं के पांचवें सेमेस्टर के लिए परीक्षाएं आयोजित कर रहा था, लेकिन कोविड स्थिति के कारण हरियाणा सरकार आदेशों के अनुसार तीस अप्रैल, 2021 तक विश्वविद्यालय/कॉलेज बंद हो गए और परीक्षाएं रोक दी गई जो ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन मोड के माध्यक्ष से चल रही थी।

परीक्षा नियंत्रक प्रो.यशपाल सिंगला ने बताया कि विश्वविद्यालय अब एक मई, 2021 से संशोधित डेट शीट के साथ इन परीक्षाओं को शुरू करने जा रहा है, जो जल्द घोषित की जाएगी। विश्वविद्यालय विषम सेमेस्टर की शेष कक्षाओं के लिए परीक्षा भी आयोजित करेगा जिसके लिए जल्द डेट शीट की घोषणा की जाएगी। चूंकि कॉलेजों के सभी छात्र शत प्रतिशत ऑनलाइन परीक्षाओं के पक्ष में नहीं हैं, इसलिए विश्वविद्यालय छात्रों की सुविधा के अनुसार मिश्रित मोड (ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन मोड) में परीक्षाएं आयोजित करेगा।

Next Story