Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सस्पेंड होने पर चढूनी बोले- मुझे पत्नी ने भी सस्पेंड कर दिया था, आठवें दिन मनाने आई थी

गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि ये विचारधारा का फर्क है, मेरी विचारधारा है कि मिशन पंजाब होना चाहिए, उनकी विचारधारा है मिशन उत्तरप्रदेश, उत्तरप्रदेश में बीजेपी को हराने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

सस्पेंड होने पर चढूनी बोले-  मुझे पत्नी ने भी सस्पेंड कर दिया था, आठवें दिन मनाने आई थी
X

बसताड़ा टोल प्लाजा पर पहुंचे किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी और किसानों का काफिला

घरौंडा ( करनाल )

किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर के ब्यान पर जमकर निशाना साधा है। चढूनी ने कहा कि 11 दौर की बातचीत में एक बार भी सरकार तीन कृषि कानूनों का फायदा नहीं बता पाई है। एमएसपी तय करना और तय रेट में फसल खरीदने में बहुत अंतर है।

वहीं संयुक्त किसान मोर्चा से सस्पेंड होने पर चढूनी ने चुटकी लेते हुए कहा कि एक बार मुझे मेरी पत्नी ने भी सस्पेंड कर दिया था, लेकिन आठवें दिन वह मनाने आ गई थी। किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी मंगलवार को किसान काफिले के साथ यमुनानगर से दिल्ली जाते वक्त बसताड़ा टोल प्लाजा पर कुछ देर के लिए रूके थे। बसताड़ा टोल प्लाजा पर किसानों ने चढूनी व उनके काफिले का जोरदार स्वागत किया। किसान आंदोलन को मजबूती देने के लिए किसानों का काफिला लगातार दिल्ली कूच कर रहा है। किसान आंदोलन कब खत्म होगा यह किसी को नहीं मालूम लेकिन अब जि़ले स्तर से लेकर दिल्ली के बॉर्डर पर बैठे किसान सरकार को हर मुद्दे पर घेरने लगे हैं।

गुरनाम सिंह चढूनी के नेतृत्व में यमुनानगर से मंगलवार को किसानों का काफिला दिल्ली की तरफ रवाना हुआ। बसताड़ा टोल पर पत्रकारों से बातचीत में गुरनाम सिंह चढूनी ने कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर की तरफ से जारी लिखित बयान पर निशाना साधा। वहीं गुणी प्रकाश से जुड़े सवाल पर चढूनी ने हाथ जोड़ लिए और कहा कि इसके बारे में मुझसे कुछ ना पूछो। गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि हमारी ये अंदरूनी बातें ये मीडिया के सामने नहीं आनी चाहिए, ये विचारधारा का फर्क है, मेरी विचारधारा है कि मिशन पंजाब होना चाहिए, उनकी विचारधारा है मिशन उत्तरप्रदेश, उत्तरप्रदेश में बीजेपी को हराने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर ये कानून वापिस भी हो जाएं तो किसानों के डेथ वारंट वापिस हो जाएंगे, लेकिन किसान वेंटिलेटर पर ही रहेगा।



Next Story