Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में युवराज सिंह को बड़ी राहत

हांसी में 2 जून को युवराज के खिलाफ शिकायत दी गई थी कि उन्होंने दलित वर्ग को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। हाईकोर्ट ने एफआइआर पर किसी तरह की कार्रवाई करने पर रोक लगाते हुए सरकार को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है।

Yuvraj Singh ने पीटरसन से कहा- मै ठीक नहीं हूं दोस्त, देखिए ऐसा क्यों बोले युवराज
X
yuvraj singh (File Image)

दलितों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में वीरवार को पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट ने क्रिकेटर युवराज सिंह को बड़ी राहत दी है हाईकोर्ट ने एफआइआर पर किसी तरह की कार्रवाई करने पर रोक लगाते हुए सरकार को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है। हांसी में दर्ज एफआइआर में गिरफ्तारी से बचने के लिए क्रिकेटर युवराज सिंह ने हाई कोर्ट की शरण ली है।

हांसी में 2 जून को युवराज के खिलाफ शिकायत दी गई थी कि उन्होंने दलित वर्ग को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। लंबे समय तक यह शिकायत लंबित रही और लगभग 8 माह बीत जाने के बाद 14 फरवरी को हरियाणा पुलिस ने उनके खिलाफ एससीएसटी एक्ट में एफआइआर दर्ज कर ली। इस मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए युवराज सिंह ने हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की। याचिका में युवराज सिंह ने उनके खिलाफ दर्ज एफआइआर को रद करने तथा याचिका लंबित रहते उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगाने की अपील की है। युवराज सिंह ने याचिका में कहा कि उन्होंने ऐसी कोई आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की है।

Next Story