Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खेत में रखवाली कर रहे दादा और पोते को शराब पिलाकर पीटा, पोते की मौत, दादा पीजीआई रेफर

बरोदा थाना पुलिस ने श्यामलाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने घायल दादा के बयान पर एक नामजद समेत चार आरोपितों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

nigam former deputy mayor Jitendra Yadav nephew fired contractor for not giving extortion money in Rampur police station Gaya hindi news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज. गोहाना

गांव भावड़ के खेतों में गेहूं की फसल की रखवाली करने गए दादा-पोता को शराब पिलाकर जानलेवा हमला कर पोते की हत्या करने का मामला सामने आया है। हमले में दादा-पोता गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया। जहां पोते की मौत हो गई। पुलिस ने घायल दादा के बयान पर एक नामजद समेत चार आरोपितों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रोहतक के गांव बलंभा के रहने वाले प्यारेलाल ने पुलिस को बताया कि वह तथा परिवार में उसका पोता लगने वाला श्यामलाल (40) गांव भावड़ के खेतों में जमीनदारों की गेहूं की फसल की रखवाली करते हैं। वह रात को बलंभा से भावड़ में आ जाते थे और रातभर पशुओं को गेहूं की फसल में घुसने से रोकते थे। 14 फरवरी की रात को जब वह खेतों में रखवाली कर रहे थे तो नहर के पास गांव भावड़ का लीला, उसका चालक व दो अन्य लोग शराब पी थे। वहां लीला ने उसे व श्यामलाल को भी शराब पिला दी। शराब पीने के बाद लीला ने उनके साथ कहासुनी कर दी। जिसके बाद लीला व तीन अन्य ने डंडों से हमला कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया। उसके बाद वह फरार हो गए। उसके परिचित अनिल व अन्य ग्रामीणों ने दोनों को खानपुर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां से उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। पीजीआई में श्यामलाल की मंगलवार को मौत हो गई। सूचना के बाद बरोदा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने प्यारेलाल के बयान लीला व तीन अन्य पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Next Story