Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिक्षक दिवस पर एमडीयू आएंगे राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय, तैयारियां जोर-शोर से शुरू

कुलाधिपति बंडारू दत्तात्रेय 4 सितम्बर को विश्वविद्यालय पहुंचेंगे और पांच को शिक्षक दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। 4 को टैगोर सभागार में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन कुलाधिपति के स्वागत में होगा। राज्यपाल यूनिवर्सिटी के फैकल्टी हाउस में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

एमफिल, पीएचडी, यूआरएस की परीक्षाएं संपन्न, 6 से 8 जनवरी तक होंगे साक्षात्कार
X

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक

हरिभूमि न्यूज:रोहतक

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के कुलाधिपति एवं राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय 5 सितम्बर को शिक्षक दिवस पर यूनिवर्सिटी में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। कार्यक्रम को लेकर पूरी सतर्ककता बरती जा रही है। यूनिवर्सिटी प्रशासन आगमन की तैयारियों में जोर-शोर से जुटा हुआ है। दिनभर अधिकारी बैठकों में व्यस्त हैं। यहां यह भी महत्वपूर्ण है कि कुलपति प्रो. राजबीर सिंह के कार्यकाल में पहली बार कुलाधिपति विश्वविद्यालय आ रहे हैं। इसलिए कुलपति प्रो. राजबीर सिंह कार्यक्रम की स्वयं कमान सम्भाले हुए हैं।

बताया जा रहा है कि कुलाधिपति बंडारू दत्तात्रेय 4 सितम्बर को विश्वविद्यालय पहुंचेंगे और पांच को शिक्षक दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। 4 को टैगोर सभागार में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन कुलाधिपति के स्वागत में होगा। राज्यपाल यूनिवर्सिटी के फैकल्टी हाउस में ही रात्रि विश्राम करेंगे। सुरक्षा की दृष्टि से फैकल्टी हाउस पूरी तरह सुरक्षित है। राज्यपाल के कार्यक्रम को लेकर विश्वविद्यालय ने जिला प्रशासन से लगातार सम्पर्क में है।

ए प्लस और वर्ष 2018 में देश के सबसे हरित परिसर में शुमार हुई एमडीयू की शिक्षा के क्षेत्र में क्या उपलब्धियां रही हैं, इसका पूरा खाका तैयार करने में यूनिवर्सिटी प्रशासन लगा हुआ है। विश्वविद्यालय के इतिहास में किन-किन वीवीपीआई का आगमन हुआ है, इसकी जानकारी भी एकत्रित की जा रही हैं।

Next Story