Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उलहाना देना वृद्ध महिला को भारी पड़ गया, सिर में चोट लगने से मौत

पुलिस ने मृतका के बेटे की शिकायत पर मां-बेटे के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इंदिरा रविवार देर शाम को पंकज के घर गाली-गलौच को लेकर उलहाना देने चली गई।

नशेड़ी ने मां-बेटी को राड से जमकर पीटा, ढ़ाई वर्षीय बेटी की मौत, मां अस्पताल में भर्ती
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज , जींद

हकीकत नगर में रविवार रात को गाली गलौच करने का उलहाना देने गई वृद्धा को युवक ने धक्का दे दिया। इससे सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के बेटे की शिकायत पर मां-बेटे के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

हकीकत नगर निवासी पंकज शनिवार देर शाम को शराब पिए हुए था। इस दौरान आरोपित ने पड़ोस में रहने वाली 87 वर्षीय इंदिरा के साथ गाली-गलौच शुरू कर दी। उस समय तो आसपास के लोगों ने समझा-बुझाकर दोनों को अपने-अपने घर भेज दिया था। इंदिरा रविवार देर शाम को पंकज के घर गाली-गलौच को लेकर उलहाना देने चली गई। जब वह पंकज और उसकी मां सुमन को उलहाना देने लगी तो दोनों ने इंदिरा को धक्का दे दिया। इससे इंदिरा गली में गिर गई और उसके सिर में चोट लगी। जिस पर वह बेसुध होकर गिर गई परिजनों द्वारा उसे समय ने अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने इंदिरा को मृत घोषित कर दिया।

शहर थाना के जांच अधिकारी एएसआई नवजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने वृद्धा के बेटे राकेश की शिकायत पर पंकज और उसकी मां सुमन के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।

Next Story