Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छात्राओं का कर रहा था पीछा, जानें पुलिस ने क्या किया

छात्राओं ने युवक द्वारा परेशान किए जाने का दुखड़ा पीसीआर इंचार्ज को सुनाया तो उन्होंने युवक की वहीं पर छितर परेड कर दी। मामले को बिगड़ता देख युवक ने छात्राओं से माफी मांगकर अपना पीछा छुड़वाया।

छात्राओं का कर रहा था पीछा, जानें पुलिस ने क्या किया
X

पीसीआर इंचार्ज को दुखड़ा सुनातीं छात्राएं व गलती मानकर पीसीआर इंचार्ज से माफी मांगता पकड़ा गया युवक।

हरिभूमि न्यूज. जींद

युवक को छात्राओं का पीछा करना मंहगा पड़ गया। छात्राओं ने युवक की करतूत के बारे में वहां तैनात पीसीआर को बताया तो युवक की जमकर छितर परेड की गई। बाद में युवक को माफी मांगकर अपना पीछा छुडवाना पड़ा। युवक की हुई छितर परेड दिनभर चर्चा का विषय बनी रही।

ग्रामीण आंचल से कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं को उनके साथ बस में सवार युवक उन्हें परेशान कर रहा था। जिसके बाद युवक ने छात्राओं का बस अड्डे से कॉलेज तक पीछा करना शुरु कर दिया। यहां तक की वह पीछा करता हुआ कॉलेज के मुख्य गेट में घुस गया। जिस पर छात्राओं ने वहां तैनात सिक्योरटी गार्डों को बताया तो वहां पर तैनात पीसीआर चार भी पहुंच गई। छात्राओं ने युवक द्वारा परेशान किए जाने का दुखड़ा पीसीआर इंचार्ज को सुनाया तो उन्होंने युवक की वहीं पर छितर परेड कर दी। मामले को बिगड़ता देख युवक ने छात्राओं से माफी मांगकर अपना पीछा छुडवाया।

बताया जाता है कि युवक शराब के नशे में धुत था। जो गुरुग्राम कंपनी में इंटरव्यू के लिए घर से निकला था, रास्ते में वह औच्छी हरकत पर उतर आया और छात्राओं का पीछा करना शुरू कर दिया। बाद में छात्राओं ने भी अपनी शिकायत वापस ले ली। पीसीआर इंचार्ज ने युवक को चेतावनी देकर और परिजनों को घटना के बारे में अवगत करवाकर उसके भविष्य को देखते हुए छोड़ दिया।

पीसीआर चार इंचार्ज सरोज देवी ने बताया कि युवक द्वारा माफी मांगे जाने तथा छात्राओं द्वारा शिकायत वापस लिए जाने पर उसे छोड़ दिया गया। युवक की करतूत के बारे में उसके परिजनों को अवगत करवा दिया गया। साथ ही भविष्य में उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई।

Next Story