Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेमिका से हुआ दुष्कर्म तो प्रेमी ने कर ली आत्महत्या, दो पेज का सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर किया वायरल

सुसाइड नोट में युवक ने लिखा कि मेरे खूनी को जल्द सजा दिला देना नहीं तो दो प्यार करने वालों को सुनील जैसे लोग फिर से ब्लैकमेल करेंगे और उनका फायदा उठाएंगे। मुझे जीना तो बहुत था लेकिन सुनील ने हमारा जीना हराम कर दिया है।

प्रेमिका से हुआ दुष्कर्म तो प्रेमी ने कर ली आत्महत्या, दो पेज का सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर किया वायरल
X

सोनू का फाइल फोटो

हिसार। एक युवक द्वारा प्रेमिका को परेशान करने और दुष्कर्म करने से आहत होकर गांव बाडोपट्टी निवासी एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड करने से पूर्व युवक ने दो पेज का सुसाइड नोट लिखकर सोशल मीडिया में वायरल किया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक 21 वर्षीय सत्यप्रकाश उर्फ सोनू के परिजनों की शिकायत पर आरोपित युवक सुनील के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

मृतक के चचेरे भाई संदीप ने बताया कि सोनू जाट कॉलेज का छात्र रहा है और अब वह हिसार में कोचिंग ले रहा था। करीब डेढ़ साल से उसकी एक युवती के साथ दोस्ती थी। दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन इस बारे में सोनू ने कभी घरवालों को नहीं बताया। आरोप है कि युवती के गांव के एक युवक को इस बारे में पता चल गया और उसने युवती को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। संदीप का आरोप है कि सुनील ने युवती को होटल में बुलाता और उसकी बिना सहमति के दुष्कर्म करता। सोनू को पता चला तो उसने सुनील से बात की और ब्लैकमेल कर युवती के साथ ऐसा नहीं करने के लिए कहा। इस पर सुनील ने सोनू को भी धमकाया। आरोपित सुनील द्वारा युवती को प्रताड़ित किए जाने से आहत सोनू ने रात को फांसी लगा ली।

सुसाइड नोट में यह लिखा

मैं सोनू आत्महत्या कर रहा हूं। मेरे मरने के पीछे नजदीक के गांव का सुनील जिम्मेवार है। सुनील सरकारी नौकरी करता है। वह मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा हैं। मैं सुनील के गांव की रहने वाली एक युवती से एक साल चार महीने से प्यार करता हूं। मैं बहुत खुश था। फिर हमारे बारे में सुनील को पता चल गया। सुनील की शादी भी हो चुकी है और उसके एक लड़का भी है। प्रसंग का पता चलने के बाद से सुनील मुझे और युवती को ब्लैकमेल कर रहा है। प्रेमिका ने मुझे व्हाट्सएप पर सब कुछ बता दिया है। मैंने हर तरह की कोशिश की उसे बचाने की लेकिन सुनील ने उसे मारने की धमकी देकर अपने साथ सोने पर मजबूर किया है।

मैं सारे सबूत इंटरनेट पर डाल रहा हूं। मेरी आत्महत्या की सजा सुनील को मिलनी चाहिए। मैं और मेरी प्रेमिका शादी करने वाले थे लेकिन सुनील ने दो महीने से हमारी जिंदगी को नरक बना दिया है। हम दोनों दो महीने से एक रोटी तक ठीक से नहीं खा पा रहे हैं। मेरे मरने के बाद भी मुझे पता है कि मेरी प्रेमिका जिंदा लाश बन जाएगी और किसी को कुछ भी नहीं बोलेगी। न उस सुनील के बारे में, पर आज तक मेरे से उसने कुछ भी नहीं छिपाया है। मैं अब उससे यही चाहूंगा कि वह सब पुलिस को बता दें। मेरे खूनी को जल्द सजा दिला देना नहीं तो दो प्यार करने वालों को सुनील जैसे लोग फिर से ब्लैकमेल करेंगे और उनका फायदा उठाएंगे। मुझे जीना तो बहुत था, अपनी पागल के साथ, लेकिन इस सुनील ने हमारा जीना हराम कर दिया है। इसने हमारे सारे सपने तोड़कर मुझे मरने के लिए मजबूर कर दिया है।

Next Story