Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवती की चाकू से गोदकर हत्या, निजी कंपनी में करती थी कार्य

आरोप है किराए के मकान में ही दूसरी मंज़िल पर रहने वाले दो लड़कों ने वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

युवती की चाकू से गोदकर हत्या, निजी कंपनी में करती थी कार्य
X

हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस। 

हरिभूमि न्यूज : धारूहेड़ा/रेवाड़ी

ओद्योगिक एरिया धारूहेड़ा के सेक्टर-6 स्थित हाऊसिंग बोर्ड में एक तीन मंजिला मकान में किराये पर रहने वाली एक कंपनी कर्मचारी युवती की मकान के ही थर्ड फ्लोर पर रहने वाले दो युवकों ने चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। साथ ही आरोपितों ने उसकी सहकर्मी को भी गला दबाकर बेहोश कर दिया। शोर शराबे की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने दोनों आरोपितों को मौके पर ही पकड़ लिया। आरोपितों के खिलाफ सेक्टर-6 थाना पुलिस ने हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। खास बात यह है कि मर्डर की यह वारदात थाने से कुछ कदम की दूरी पर हुई।

दरअसल, यूपी के जिला बस्ती निवासी ममता भारती (23) व संतकबीर जिला निवासी ममता यादव (21) दोनों राजस्थान के नीमराणा स्थित एक कंपनी में नौकरी में काम करती थी। दोनों ने धारूहेड़ा के सेक्टर-6 स्थित हाऊसिंग बोर्ड में फर्स्ट फ्लोर किराये पर लिया हुआ था। इसी मकान के थर्ड फ्लोर पर बिहार के चम्पारण निवासी अंकुर (20) व यूपी के भिंड निवासी साहिल (20) भी किराये पर रहते है। कुछ दिन पहले अंकुर व साहिल ने अपने साथियों के साथ मकान में ही बर्थ-डे पार्टी की थी। इस दौरान किसी बात को लेकर आरोपितों का ममता भारती के साथ विवाद हो गया था। इसी विवाद के बाद आरोपितों ने रंजिश पाल ली थी। पहले तो आरोपितों ने दोनों के ड्यूटी जाने के समय की रैकी की। उसके बाद देर रात मर्डर की साजिश रची। उन्हें मालूम था कि दोनों युवती ठीक पांच बजे घर से ड्यूटी जाने के लिए निकलती है।

शुक्रवार की अलसुबह ठीक पांच बजे जैसे ही दोनों युवती ने अपने कमरे का दरवाजा खोला तो दोनों आरोपित सामने खड़े थे। एक आरोपित ने ममता भारती और दूसरे आरोपित ने ममता यादव को दबोच लिया। ममता यादव का तो गला दबाकर बेहोश कर दिया तथा ममता भारती पर चाकू से वार किया। इस दौरान ममता भारती ने आरोपित का चाकू हाथ में ही पकड़ लिया। इस दौरान दूसरा आरोपित दूसरा चाकू लेकर पहुंच गया और ममता भारती का गला रेत दिया। इस दौरान काफी शोर शराबा हुआ, जिसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए। लोगों ने दोनों आरोपितों को मौके पर ही दबोच लिया और पुलिस को सूचित किया। सूचना के बाद पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों से वारदात में प्रयोग किया गया चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

आरोपितों के खिलाफ धारा 452, 302, आर्म्स एक्ट व 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। - अमित भाटिया, डीएसपी।

Next Story