Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाक! टीचर के घर में छात्रा से दुष्कर्म, ढाई माह की गर्भवती, पढें पूरा मामला

पुलिस ने छात्रा की मां के बयान पर दो युवकों व ट्यूशन टीचर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है

girl student
X

  (प्रतीकात्मक तस्वीर) 

हरिभूमि न्यूज : सोनीपत

शहर थाना क्षेत्र की छात्रा के साथ ट्यूशन टीचर की शह पर दो युवकों ने दुष्कर्म कर दिया। एक युवक ने ट्यूशन टीचर के घर के अंदर ही छात्रा से दुष्कर्म किया तो दूसरे ने ब्लैकमेल कर डरा धमकाकर पड़ोस के एक घर में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। पेट दर्द होने पर जब छात्रा की जांच हुई तो उसके ढाई माह के गर्भवती होने का पता लगा। जिस पर सिटी थाना पुलिस को बताया गया। पुलिस ने छात्रा की मां के बयान पर दो युवकों व ट्यूशन टीचर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

छात्रा की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी 14 साल की बेटी घर से कुछ दूर एक युवती के पास ट्यूशन पढ़ने जाती थी। महिला का आरोप है ट्यूशन टीचर की शह पर उसके परिचित युवक सचिन व चरणजीत ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर दिया। एक आरोपी ने जहां ट्यूशन टीचर के घर के अंदर दुष्कर्म किया वहीं एक अन्य ने पड़ोस के मकान में ले जाकर उसकी बेटी से गलत काम किया। आरोपियों ने दुष्कर्म के बाद उसकी बेटी को ब्लैकमेल किया। मारपीट भी की गई। उन्होंने उसके अश्लील फोटो होने का भय दिखाया।

महिला का आरोप है कि उसकी बेटी को अब पेट दर्द हुआ तो उससे बातचीत की। बाद में उसकी जांच कराई तो वह करीब ढाई माह की गर्भवती मिली। उन्होंने अपनी बेटी से पूछा तो उसने रोते हुए मामले की जानकारी दी। जिस पर उन्होंने सिटी थाना पुलिस को अवगत कराया। सिटी थाना पुलिस ने दोनों युवकों व ट्यूशन टीचर के खिलाफ दुष्कर्म, 6,17 पॉक्सो एक्ट व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामले में कार्रवाई करते हुए इंस्पेक्टर प्रमिला की टीम ने आरोपी चरणजीत को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है। उससे छात्रा के अश्लील फोटो के साथ ही दूसरे आरोपी व ट्यूशन टीचर की भूमिका का भी पता लगाया जाएगा।

एक आरोपी गिरफ्तार

छात्रा की मां ने ट्यूशन टीचर की शह पर दो युवकों द्वारा बेटी से दुष्कर्म करने व उसके गर्भवती होने का आरोप लगाया था। मुकदमा दर्ज करने के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। जल्द अन्य आरोपियों का पता लगाकर गिरफ्तार किया जाएगा।

प्रमिला, जांच अधिकारी व महिला थाना प्रभारी।

Next Story