Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

परिजनों से झगड़कर घर से भागी छात्रा, फिर रची अपने अपहरण की कहानी, ऐसे हुआ खुलासा

मंगलवार सुबह नौ बजे पुलिस को एक नौवीं कक्षा की छात्रा के अपहरण की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने चार घंटे में ही इस मामले का सच सामने ला दिया।

परिजनों से झगड़कर घर से भागी छात्रा, फिर रची अपने अपहरण की कहानी, ऐसे हुआ खुलासा
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

हरिभूमि न्यूज. अंबाला

नौंवी कक्षा की एक छात्रा ने अपहरण की झूठी कहानी बनाकर परिवार को सकते में डाल दिया। पुलिस ने चार घंटे में ही इस मामले का सच सामने ला दिया। दरअसल मंगलवार सुबह नौ बजे पुलिस को एक नौवीं कक्षा की छात्रा के अपहरण की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। सीआईए टू ने तुरंत इस अपहरणकर्ताओं को काबू करने के लिए छात्रा के मोबाइल फोन को ट्रेस करना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद ही पुलिस ने छात्रा को रामगढ़ माजरा गांव के पास से बरामद कर लिया।

पहले तो छात्रा अपहरण को लेकर सच बताने को तैयार नहीं हुई। इसके बाद जांच टीम उसे स्कूल ले गई। तब उसने बताया कि परिजनों से बहस के बाद ही वह खुद घर से चली गई थी। इसके बाद उसने अपने अपहरण की झूठी सूचना परिजनों को दी। सूचना देने वाले परिजनों ने बताया था कि उनकी बेटी पक्षियों को दाना डालने गई है। काफी देर तक जब वह वापिस नहीं लौटी तो परिजन भी सकते में आ गए। इसके बाद उसकी तलाश शुरू हुई। उसने खुद परिजनों को फोन कर बताया कि कुछ कार सवार युवक उसे जबरन अपनी कार में ले जा रहे हैं। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। अपहरणकर्ताओं को काबू करने करने के लिए पुलिस ने एरिया के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला था। सुराग न लग पाने पर पुलिस को भी अपहरण के इस मामले पर शक हुआ।

और पढ़ें
Next Story