Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

LNJP Hospital में युवती से बलात्कार, वार्ड अटेंडेंट पर आरोप

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती से पूछताछ कर आरोपी को काबू कर लिया है। वहीं मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. सारा अग्रवाल ने कहा कि फीमेल वार्ड से उन्हें स्टाफ नर्स ने बताया कि कुछ मामला हो गया और पुलिस जांच के लिए आई है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

LNJP Hospital में युवती से बलात्कार, वार्ड अटेंडेंट पर आरोप
X

लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल

हरिभूमि न्यूज. कुरुक्षेत्र

कुरुक्षेत्र के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल (LNJP Hospital) में युवती से बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। युवती ने अस्पताल के ही वार्ड अटेंडेंट (Ward Attendant) पर ही बलात्कार का आरोप लगाया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती से पूछताछ कर आरोपी को काबू कर लिया है।

पीड़िता ने अपने साथ हुई आपबीती के बारे में विस्तार से बताया कि वह दवा लेने के लिए स्टॉफ नर्स रूम में गई थी। वहां घात लगा कर बैठे वार्ड बॉय ने उसे जबरन खींच लिया और लाइट बंद करके उसके साथ बलात्कार किया। युवती ने बताया कि उसे मेडिकल के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ी। वहीं मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. सारा अग्रवाल ने कहा कि फीमेल वार्ड से उन्हें स्टाफ नर्स ने बताया कि कुछ मामला हो गया और पुलिस जांच के लिए आई है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

उधर डिप्टी एमएस डॉ. उमा ने कहा कि जिन डॉक्टरों की ड्यूटी है। उन्हें अपनी ड्यूटी में कोताही नहीं बरतनी चाहिए। वहीं पुलिस अधिकारी मांगेराम ने कहा कि महिला ने शिकायत दी है कि अस्पताल कर्मी ने उससे बलात्कार किया है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है और कार्रवाई होगी।

Next Story