Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रिश्ते शर्मसार : मौसेरे भाई ने किया दुष्कर्म तो गर्भवती हुई युवती, पेट में दर्द होने पर परिजनों के उड़े होश

अंबाला कैंट में ड्रैस लेने गई युवती के साथ उसकी मौसी के लड़के ने होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। घटना छह माह पहले की है।

रिश्ते शर्मसार : मौसेरे भाई ने किया दुष्कर्म तो गर्भवती हुई युवती, पेट में दर्द होने पर परिजनों के उड़े होश
X

प्रतीकात्मक फोटो

हरिभूमि न्यूज : यमुनानगर

अंबाला कैंट में ड्रैस लेने गई युवती के साथ उसकी मौसी के लड़के ने होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। घटना छह माह पहले की है। अब जब लड़की के पेट में दर्द हुआ तो परिजन उसे अस्पताल में गए। जहां लड़की के गर्भवती होने का पता चला। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शहर जगाधरी थाना क्षेत्र निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 13 नवंबर 2021 को वह अपनी मौसी के घर अंबाला कैंट में ड्रैस लेने के लिए गई थी। उसकी मौसी काम में बिजी थी तो उसने अपने लड़के नरेंद्र कुंद्रा को उसके साथ ड्रैस लेने के लिए भेज दिया। उन्होंने दुकान पर जाकर ड्रैस ले ली। तब दुकानदार ने ड्रैस फिटिंग के लिए दो घंटे के बाद आनेे को कहा। युवती ने बताया कि इसके बाद नरेंद्र उसे एक होटल में लेकर गया।

जहां आरोपित ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। आरोपित ने उसे इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उसने डर के कारण घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। आज जब उसके पेट में दर्द हुआ तो उसके परिजन उसे अस्पताल में लेकर गए। जहां अल्ट्रासाउंड करने पर पता चला कि वह गर्भवती है। परिजनों ने आरोपित के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपित के खिलाफ धारा 376 व 506 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

और पढ़ें
Next Story