Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से गैंगरेप, महिला सहित 4 गिरफ्तार

फरीदाबाद की 21 साल की युवती ने बताया कि वह नौकरी की तलाश में निकली थी। एक ऑटो चालके ने अपनी भाभी का नंबर देकर उसे घर पर बुलाया था।

भाई बहनों के साथ खेल रही थी 6 साल की मासूम, अपहरण कर किया बलात्कार, दरिंदगी के बाद 27 किलोमीटर दूर फेंका
X

फरीदाबाद। नौकरी दिलाने का झांसा देकर दो युवकों ने 21 साल की एक युवती के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इस बारे में अपने परिजनों की मदद से पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। फरीदाबाद की 21 साल की युवती ने बताया कि उसका परिवार मूलरूप से जयपुर का रहने वाला है। वह पहले एक कंपनी में नौकरी करती थी, मगर वहां से किसी कारण नौकरी छूट गई। 17 फरवरी को वह नौकरी की तलाश में निकली थी।

वह एक ऑटो में बैठकर सेक्टर-3 की ओर आ रही थी। इसी बीच उसकी दोस्त का फोन आ गया। वह उससे नौकरी की बात करने लगी। आरोप है कि उसकी यह बात ऑटो चालक ने सुन ली और उसे कहा कि तिरखा कॉलोनी में रहने वाली उसकी भाभी सामाजिक कार्यकर्ता है। वह उसे नौकरी दिलवा देगी। जिस पर ऑटो चालक ने उस युवती को अपनी भाभी का नंबर दे दिया। युवती ने ऑटो चालक की भाभी से बात की तो उसने कहा कि वह उसके पास 18 फरवरी को आ जाए। युवती 18 फरवरी की शाम को उक्त महिला के पास आ गई। आरोप है कि महिला के मकान पर उसका पति, ऑटो चालक समीर व दयाराम नामक एक अन्य युवक मौजूद था। इस दौरान रात होने पर युवती अपनी घर जाने लगी, तो चारों ने उसे वहीं पर रोक लिया। आरोप है कि ऑटो चालक व उसका दोस्त उसके साथ छेडख़ानी करने लगे। युवती ने विरोध किया तो उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी। जिस पर युवती डर गई। इसके बाद ऑटो चालक समीर व दयाराम ने उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने शुक्रवार सुबह अपने पिता व भाई को जानकारी दे दी। जिस पर परिवार के लोग युवती को महिला थाने में ले गए। महिला थाना प्रभारी माया ने बताया कि पुलिस ने आरोपी महिला सहित चार के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया।

Next Story