Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंस्टाग्राम पर युवती से दोस्ती के चक्कर में गवाई बाइक

राहुल को सेक्टर-31 में एक स्कूल के पीछे वाली गली में मिलने के लिए बुलाया। राहुल तय समय पर अपनी बाइक से पहुंच गया। बाइक (Bike) में चाबी लगी छोड़क़र वह टहलने लगा। टहलते-टहलते कुछ दूरी तक चला गया। इसी बीच एक ऑटो (Auto) से दो युवक उतरे और उसकी बाइक लेकर फरार हो गए।

इंस्टाग्राम पर युवती से दोस्ती के चक्कर में गवाई बाइक
X
प्रतीकात्मक फोटो

हरिभूमि न्यूज : गुरुग्राम

पुलिस एडवाइजरी के बाद लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर दोस्ती करके धोखाधड़ी के शिकार हो रहे हैं। एक ऐसा ही एक मामला गुरुग्राम में सामने आया है जब इंस्टाग्राम पर युवती से दोस्ती (Friendship) के चक्कर में एक युवक को अपनी बाइक गवानी पड़ी। युवती ने युवक को मिलने के लिए बुला लिया और वह नहीं पहुंची, इस बीच दो युवक उसकी बाइक लेकर फरार हो गए। पीड़ित (Victim) युवक की शिकायत पर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

कन्हैई गांव के युवक राहुल ने सेक्टर- 40 थाना पुलिस में दी शिकायत में कहा कि उसने इंस्टाग्राम पर अपनी केटीएम बाइक की फोटो अपलोड कर रखी है। कुछ दिन पहले तनीषा नामक युवती के एकाउंट से उसके इंस्टाग्राम पर हाय का मैसेज आया। राहुल ने मैसेज का जवाब दिया। चार-पांच दिन दोनों की लगातार बातचीत हुई।

युवती ने शनिवार को राहुल को सेक्टर-31 में एक स्कूल के पीछे वाली गली में मिलने के लिए बुलाया। राहुल तय समय पर अपनी बाइक से पहुंच गया। बाइक में चाबी लगी छोडक़र वह टहलने लगा। टहलते-टहलते कुछ दूरी तक चला गया। इसी बीच एक आटो से दो युवक उतरे और उसकी बाइक लेकर फरार हो गए। पीछा करने का प्रयास किया लेकिन दोनों पकड़ में नहीं आए। फिलहाल पुलिस नेे पीड़ित राहुल की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Next Story