Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत जिला कारागार में गैंगवार, कैदी की हत्या

मामले को लेकर कारागार प्रशासन अभी कुछ कहने से बच रहा है। हत्या आरोपी के साथ बैरक में बंद बंदियों ने की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सोनीपत जिला कारागार में गैंगवार, कैदी की हत्या
X

सोनीपत जिला कारागार में गैंगवार में जगबीर नाम के कैदी की हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार जिला कारागार में एक दिन पहले लाए गए गांव कासंडी के जगबीर की बैरक में गला दबाकर व चक्की में सिर मारकर हत्या कर दी गई। उसे 16 फरवरी को सीआईए की टीम ने अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया था।

आरोपी ने गांव खानपुर के सुधीर की हत्या किए जाने का षड्यंत्र रचने की बात कबूल की थी। जिसके बाद उसे चार दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई। आरोपी को शनिवार को रिमांड पूरा होने के बाद अदालत में पेश किया गया था, जहां से उसे जेल भेज दिया गया था। जसबीर ने वर्ष 2008 में जिला न्यायालय में पेशी के लिए आए गांव बुटाना के संजय की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसमें जगबीर को अदालत ने दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई थी। वह उमकैद की सजा के दौरान पैरोल पर आने के बाद फरार हो गया था।मामले को लेकर कारागार प्रशासन अभी कुछ कहने से बच रहा है। हत्या आरोपी के साथ बैरक में बंद बंदियों ने की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Next Story