Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Cm Manohar lal के गांव में गैंगवार : खेत में बैठे चार युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग, दो की मौत

आरोप है कि बदमाश सफेद रंग की कार में आए। वे दोनों हाथों में पिस्तौल लिए हुए थे। आते ही सभी ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं।

Cm Manohar lal के गांव में गैंगवार : खेत में बैठे चार युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग, दो की मौत
X

फायरिंग में घायल युवक अस्पताल में उपचाराधीन।

हरिभूमि न्यूज. महम (रोहतक)

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के गांव निंदाना में गांव गुगाहेड़ी रोड स्थित एक मकान की छत पर शराब पी रहे 5 युवकों पर हथियारबंद कार सवार युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसमें 2 युवकों की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए और एक युवक ने छत से कूदकर जान बचाई।

जानकारी के अनुसार गांव निंदाना निवासी सुमित, विकास, अंकित, अमित व गांव फरमाणा निवासी अंकुश खेत मे बने मकान में शराब पी रहे थे। इसी दौरान एक कार में सवार चार युवक अचानक से उपर आए और अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। जिसमें विकास की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गांव फरमाणा निवासी अंकुश ने नागरिक अस्पताल में ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया व सुमित व अंकित गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं सुमित ने खेत मे कूदकर जान बचाई। घायलों का रोहतक पीजीआई में ईलाज चल रहा है।

मामले की जानकारी आसपास के खेतों में काम कर रहे किसानों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही उप पुलिस अधीक्षक शमशेर दहिया, थाना प्रभारी कुलबीर कुमार बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की व घायलों को पीसीआर में अस्पताल भेजा। उसके बाद एफएसएल प्रभारी सरोज दहिया को जांच के लिए मौके पर बुलाया। उन्होंने मौके से साक्ष्य जुटाकर जांच शुरू कर दी। सरोज दहिया ने बताया कि मृतक विकास को लगभग 15 व अंकुश को 2 गोली मारी गई हैं। वही घायल सुमित व अंकित को 3 गोली लगी हुई हैं। पुलिस अधीक्षक शमशेर दहिया ने बताया कि मामला गैंगवार का लग रहा है। घायलों के बयान होने के बाद मामले की पुष्टि हो पाएगी। अभी तक परिजनों ने गांव के 2 नामजदों व 2 अन्य पर शक जताया है। जांच के लिए स्पेशल टीम बना दी गई है। जल्द ही आरोपियों को काबू किया जाएगा।

Next Story