Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

12वीं कक्षा की छात्रा से नशीला पदार्थ देकर सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

घटना की शिकार नाबालिगा ने उसके साथ बलात्कार करने के कई लोगों के नाम उजागर किए हैं। वहीं परिजनों ने एक लड़के को तो देशी कट्टे सहित मौके पर ही काबू कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

bihar jamui five youths gang raped for two days after kidnapping minor girl
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज :कुरुक्षेत्र

बाबैन में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक स्कूली छात्रा को नशा देकर पांच युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीडि़त छात्रा के परिजनों की शिकायत पर आरोपित युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपित युवक छात्रा को जब देसी कट्टा तान कर अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर बाबैन की और आ रहे थे तो लड़की के परिजनों ने पहचान लिया। लड़की के परिजनों ने एक लड़के को तो देशी कट्टे सहित काबू कर लिया जबकि एक युवक मौके से भागने में कामयाब हो गया। लड़की के परिजनों ने पकड़े गए युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने फरार युवकों की तलाश तेज कर दी है और पीड़ित छात्रा का मेडिकल कराया है। पुलिस का कहना है जल्द ही छात्रा के मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराए जाएंगे। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले में संलिप्त सभी आरोपित युवकों को काबू कर लिया जाएगा।

छात्रा के परिजनों ने शिकायत में कहा कि उनकी 17 वर्षीय नाबालिग पुत्री को एक युवक अपने साथ बहला-फुसलाकर ले गया। इस युवक के साथ अन्य साथी भी शामिल थे। पुत्री को कुरुक्षेत्र के एक होटल में ले जाकर शराब पिलाई और बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला। इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। घटना की शिकार नाबालिगा ने उसके साथ बलात्कार करने के कई लोगों के नाम उजागर किए हैं।

Next Story