Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

माता-पिता का सपना किया पूरा : दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेकर आया बेटा, दहेज के नाम पर सिर्फ एक रुपया लिया

महिलाओं और बच्चों में गांव में आए हेलीकॉप्टर देखने को इतना उत्साह था कि वे घरों की छतों पर चढ़ गए। वहीं वर-बधू को हेलीकॉप्टर के उतरने के बाद आशीर्वाद देने के लिए अनेक गणमान्य लोग पहुंचे।

माता-पिता का सपना किया पूरा : दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेकर आया बेटा, दहेज के नाम पर सिर्फ एक रुपया लिया
X

हरियाणा के पंचकूला में एक शादी में दूल्हे ने ऐसा किया जिसे लोग हमेशा याद रखेंगे। यहां दूल्हा अपनी दुल्हनिया लेकर हेलीकॉप्टर से गांव पहुंचा। जब हेलीकॉप्टर गांव पहुंचा तो उसे नजदीक से देखने के लिए सारा मौली गांव उमड़ आया। महिलाओं और बच्चों में गांव में आए हेलीकॉप्टर देखने को इतना उत्साह था कि वे घरों की छतों पर चढ़ गए। वहीं वर-बधू को हेलीकॉप्टर के उतरने के बाद आशीर्वाद देने के लिए अनेक गणमान्य लोग पहुंचे।

दहेज में लिया सिर्फ एक रुपया

वहीं जब दूल्हा हेलीकॉप्टर से दुल्हन लेने पहुंचा तो लोग कयास लगाने लगे कि शादी में भारी मात्रा में दहेज दिया गया होगा। लड़के वालों के हिसाब से बेटी पक्ष को भारी उपहार, गाड़ी और अन्य सामान देना पड़ा होगा, लेकिन दूल्हे ने सभी को गलत साबित कर दिया। पंचकूला जिला के गांव मौली के रहने वाले गोपाल राणा के बेटे शेखर चौहान की शादी कैथल के सतीश राणा की बेटी शालू से तय हुई थी। दहेज के नाम पर उसने अपने सुसराल वालों से सिर्फ एक रुपया लिया है।

माता पिता सपना पूरा करने लिया बेटे ने किया ऐसा

वहीं दूल्हे शेखर ने बताया कि उनके माता -पिता का सपना था कि उनका बेटा अपनी दुल्हन हेलीकॉप्टर से घर लाए। आज उनका सपना पूरा हो गया। मौके पर उपस्थित आम लोगों में हेलीकॉप्टर को लेकर यह चर्चा रही कि जिंदगी में हर कोई एक बार हेलीकॉप्टर में बैठने का सपना देखता है, लेकिन कुछ खुशनसीब लोगों का ही सपना पूरा होता है। वहीं सुरक्षा को लेकर भी प्रशासन द्वारा प्रबंध किए गए थे। इस दौरान एंबुलेंस,फायर ब्रिगेड की गाड़ी और पुलिस बल मौजूद रहा।

Next Story