Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एफसीआई का चेयरमैन बनाने का दिया झांसा और ठग लिए 50 लाख रुपये, अब पीड़ित काट रहा चक्कर

रुपये वापस मांगने पर आरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। उसने सीएम विंडो पर भी शिकायत दी, लेकिन करीब दो माह बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

एफसीआई का चेयरमैन बनाने का दिया झांसा और ठग लिए 50 लाख रुपये, अब पीड़ित काट रहा चक्कर
X

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी

गांंव रामगढ़ निवासी एक युवक को एफसीआई में चेयरमैन के पद पर नियुक्त कराने का झांसा देकर कुछ युवकों ने 50 लाख की ठगी कर ली। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए पीड़ित अधिकारियों के कार्यालय में चक्कर काट रहा है। हालांकि आरोपितों ने पीड़ित को एफसीआई दिल्ली में सुपरवाइजर के पद पर नियुक्ति का पत्र थमा दिया था, लेकिन पीड़ित ने इसे लेने से मना कर दिया। उसके बाद रुपए वापस मांगने पर आरोपितों ने उसे व परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। उसने सीएम विंडो पर भी शिकायत दी है, लेकिन करीब दो माह बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

रामगढ़ निवासी महेश ने डीजीपी को भेजी शिकायत में बताया कि उसके उसके गांव व अन्य गांवों के कुछ युवकों ने उसे एफसीआई में चेयरमैन पद पर नियुक्त कराने का आश्वासन देकर 50 लाख रूपये की मांग की। कुछ दिन बाद उसे तीन अलग-अलग बैंक खातों में एक बार 15 लाख तथा एक बार 35 लाख रुपये दे दिए थे। उसके बाद आरोपितों ने दिल्ली निवासी 3 युवकों से मिलवाया तथा जल्द ही नियुक्ति पत्र मिलने का आश्वासन दिया। पीड़ित ने बताया कि कुछ दिन उसे दिल्ली स्थित एफसीआई के कार्यालय में ले जाया गया तथा सुपरवाइजर के पद पर नियुक्ति का पत्र दे दिया,लेकिन उसने यह पत्र लेने से मना कर दिया तथा रुपये वापस देने की बात कही। आरोप है कि आरोपितों ने उसे कुछ दिन इंतजार करने को कहा, लेकिन लंबे समय तक कोई नियुक्ति पत्र नहीं मिला तो उसने रुपये वापस मांगने शुरू कर दिए। उसके बाद आरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकी देेना शुरू कर दिया।

एसपी से लेकर सीएम विंडो तक कर चुके शिकायत

पीड़ित महेश ने बताया कि वह पुलिस अधीक्षक से लेकर सीएम विंडो तक शिकायत कर चुका है, लेकिन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है। महेश ने बताया कि आरोपी प्रभावशाली होने के बाद उसकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं होने दे रहे हैं।

Next Story