Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कार्यालय में ड्यूटी के दौरान महिला सहकर्मी के साथ हुई दोस्ती, जानें फिर क्या किया

महिला ने सहकर्मी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने व उसकी मां पर सहयोग करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया हैं। पुलिस ने महिला के बयान पर आरोपित सहकर्मी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

महिला से दुष्कर्म किया, किशोरी का अपहरण
X
प्रतीकात्मक फोटो

हरिभूमि न्यूज : सोनीपत

सदर थाना क्षेत्र स्थित सरकारी कार्यालय में कार्यरत महिला ने सहकर्मी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने व उसकी मां पर सहयोग करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया हैं। पुलिस ने महिला के बयान पर आरोपित सहकर्मी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं।

एक महिला ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वह सरकारी कार्यालय में नौकरी करती हैं। उसी कार्यालय में काम करने वाले कर्मी से उसकी मुलाकात हुई। महिला ने आरोप लगाया कि कर्मी ने उसे शादी का झांसा देकर वर्ष 2015 से कई बाद दुष्कर्म किया। उसे बार-बार शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता था। अब शादी करने से मना करने लगा। मामले को लेकर परिजनों को अवगत करवाया। उसके बाद पुलिस को शिकायत दी। सदर थाना पुलिस ने इस संबंध में आरोपित व उसकी मां के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। जांच अधिकारी एएसआई सीमा ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही हैं। जल्द से जल्द आरोपित के खिलाफ आगामी कार्यवाही अमल में लाई जायेगी। महिला उत्पीड़न किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं होगा।


महिला कर्मी ने अपने सहकर्मी पर दुष्कर्म करने व मामले में उसकी मां द्वारा सहयोग करने के आरोप की शिकायत मिली हैं। दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। जल्द आरोपित को काबू कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।- सुनील कुमार, प्रभारी सदर थाना।

Next Story