Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फेसबुक पर हुई दोस्ती, पंजाब बुलाकर किया दुष्कर्म

पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर घटना स्थल पंजाब का होने के कारण जीरो एफआईआर दर्ज कर भेज दी हैं। आगामी जांच पंजाब पुलिस करेगी।

national level player raped continuously for 5 years in up
X

रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हरिभूमि न्यूज : सोनीपत

सिविल लाइन थाना क्षेत्र निवासी युवती के साथ फेसबुक पर दोस्ती (Friendship on facebook) करने के बाद उसे बहलाफु़सलाकर पंजाब बुलाकर दुष्कर्म करने व जान से मारने की धमकी देकर बार-बार पंजाब बुलाकर दुष्कर्म करने के आरोप का मामला सामने आया हैं। पीड़िता ने मामले को लेकर परिजनोें को अवगत करवाया। उसके बाद पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाकर घटना स्थल पंजाब का होने के कारण जीरो एफआईआर दर्ज कर भेज दी हैं। आगामी जांच पंजाब पुलिस करेगी।

एक युवती ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसकी फेसबुक अकाउंट पर पंजाब निवासी सुखजींद्र नाम के युवक से दोस्ती हो गई। युवक उसके पास मैसिज करने लगा। उसके बाद दोस्ती बढ़ती चली गई। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपित युवक ने उसे झांसा देकर पंजाब बुलाया। उसके साथ वहां पर दुष्कर्म किया। उसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देने का डर दिखाकर वर्ष 2018 से 2019 में कई बार उसे पंजाब बुलाया। उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। किसी से कुछ कहने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी देने लगा। मामले को लेकर उसे परिजनों को अवगत करवाया। उसके बाद पुलिस को शिकायत दी।

जांच अधिकारी एएसआई मुकेश ने बताया कि आरोपित के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज की गई हैं। युवती का मेडिकल करवाकर दिया हैं। जीरो एफआईआर को वारदात स्थल संबंधित थाने में भेजा गया हैं। जिसकी आगामी जांच पंजाब पुलिस करेगी।

Next Story