Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दुश्मनी में बदली दोस्ती : लगन समारोह से लौट रहे दोस्त को मारी गोली

गंभीर रूप से घायल युवक को एक प्राइवेट हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

दुश्मनी में बदली दोस्ती : लगन समारोह से लौट रहे दोस्त को मारी गोली
X

हरिभूमि न्यूज : रेवाड़ी

लगन समारोह से घर लौट रहे एक युवक को आपसी कहासुनी के बाद उसके ही साथी ने 3 गोलियां मार दीं। गोलियां लगने से गंभीर रूप से घायल हुए युवक को एक प्राइवेट हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

खटावली का रहने वाला दीपक बुधवार की रात अपने साथी बेरी निवासी राकेश व दो अन्य के साथ ऑल्टो गाड़ी में सवार होकर रेवाड़ी शहर में किसी लग्न समारोह में शामिल होने के लिए आया था। घर लौटते समय पोसवाल चौक के नजदीक किसी बात को लेकर राकेश और दीपक में बहस हो गई। बात इतनी बढ़ी की राकेश ने दीपक पर गोली चला दी। दीपक को 3 गोलियां मारने के बाद आरोपी राकेश मौके से फरार हो गया। घायल दीपक को तुरंत राजेश पायलट चौक स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूचना मिलने के बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस पहले अस्पताल पहुंची और फिर वारदात स्थल का दौरा किया। पुलिस ने दीपक के भाई मंजीत की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट व हत्या के प्रयास के तहत केस दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की जांच और आरोपी की तलाश कर रही है।

और पढ़ें
Next Story