Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दोस्ती का खून : मामा के घर आए युवक को काम दिलाने के बहाने ले गए दोस्त, फिर कर दी हत्या

पुलिस ने मृतक के मामा ढाणी राजू निवासी कृष्ण कुमार के बयान पर पवन तथा भान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

दोस्ती का खून : मामा के घर आए युवक को काम दिलाने के बहाने ले गए दोस्त, फिर कर दी हत्या
X

प्रतीकात्मक तस्वीर।

हरिभूमि न्यूज : हांसी ( हिसार)

रोहतक जिले के बनियानी गांव से मामा के घर एक युवक की उसके दोस्तों ने हत्या कर दी। मृतक चार दिन पहले ही मेहनत मजदूरी करने के लिए मामा के पास आया था। प्रवीण को मंगलवार सुबह उसके दोस्त पवन तथा भान भूप सिंह फौजी के यहां काम करने की बात कहकर साथ लेकर गए थे। प्रवीण थोड़ी देर बाद वापस आ गया और पवन व भान के साथ खाने पीने का नाम लेकर घर से चला गया। उसके बाद उसका कोई अता पता नहीं था।

मृतक के मामा कृष्ण ने बताया कि बीती रात करीब आठ बजे पवन उनके घर आया और प्रवीण के बारे में पूछने लगा तो हमने कहा कि वह तो सुबह तुम्हारे साथ ही गया था जिस पर पवन ने बताया कि उसके कपड़े तो नहर के समीप रखे हैं। कृष्ण ने बताया कि उसके बाद वे रातभर प्रवीण को तलाश करते रहे लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला। जिसके बाद बुधवार सुबह जब वह प्रवीण की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने शहर थाना पहुंचा तो वहां सूचना मिली की उमरा रोड पर देपल माइनर में एक अज्ञात युवक का शव मिला है। शव की प्रवीण के रूप में शिनाख्त हुई। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां पुलिस ने मृतक के मामा ढाणी राजू निवासी कृष्ण कुमार के बयान पर पवन तथा भान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Next Story