Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्थरों से वार कर दोस्त की हत्या, वारदात सीसीटीवी में कैद

मृतक 30 वर्षीय चंद्र सीआईए स्टॉफ का लांगरी बताया जा रहा है। यह वारदात गुरुवार रात की है। सुबह लोगों ने जब मृतक को देखा तो इसकी सूचना सिटी चौकी इंचार्ज को दी।

पत्थरों से वार कर दोस्त की हत्या, वारदात सीसीटीवी में कैद
X
शाहबाद। सीसीटीवी में कैद हुआ हत्यारोपित युवक।

हरिभूमि न्यूज. कुरुक्षत्र-शाहबाद

लाडवा रोड स्थित केनरा बैंक के नजदीक एक दोस्त ने दूसरे नेपाली दोस्त की हत्या (killing) कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक दो दोस्त पहले केनरा बैंक (Canara Bank) के बाहर इकट्ठे हुए और इकट्ठे बैठकर शराब पी, उसके बाद दोनों में किसी बात पर कहासुनी हो गई। कहासुनी में दूसरे दोस्त ने अपने साथी के ऊपर पत्थरों से वार कर दिया और उसको मार दिया।

मृतक 30 वर्षीय चंद्र सीआईए स्टॉफ का लांगरी बताया जा रहा है। यह वारदात गुरुवार रात की है। सुबह लोगों ने जब मृतक को देखा तो इसकी सूचना सिटी चौकी इंचार्ज को दी। सूचना मिलते ही सिटी चौकी इंचार्ज गुरिंदर सिंह और थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और स्थानीय डीएसपी आत्मा राम पुनिया और पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। पुलिस ने आसपास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला।

पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पुलिस शीघ्र ही हत्यारे तक पहुंच जाएगी। हत्यारे की पहचान सीसीटीवी कैमरे के आधार पर विनोद कुमार की हुई है और शीघ्र ही वह सलाखों के पीछे होगा। सीआईए का स्टाफ हत्यारे विनोद को पकड़ने के लिए गई हुई है



Next Story